Assam News: प्रेमिका की डेडबॉडी से की युवक ने शादी, मांग भरकर पहनाई माला और गले भी लगाया

Assam News: प्रेमिका की डेडबॉडी से की युवक ने शादी, मांग भरकर पहनाई माला और गले भी लगाया

प्रेषित समय :15:52:38 PM / Wed, Nov 23rd, 2022

गुवाहाटी. असम के गुवाहाटी में एक युवती की मौत के बाद कुछ ऐसा हुआ, जिसकी चर्चा पूरे देश में रही है. इस घटना को देख कुछ लोगों ने कहा कि सच्चा प्यार यही होता है, आफताब-श्रद्धा की तरह नहीं. वहीं कुछ लोगों ने इसे बेहद अजीब करार दिया. बता दें कि राहा गांव की प्रार्थना नामक युवती की एक लाइलाज बीमारी की वजह से पिछले दिनों मौत हो गई, मौत के बाद उसका प्रेमी बिटुपन उसके घर पहुंचा. बिटुपन ने जो किया वो देख लोग दंग रह गए.

मृत प्रेमिका से की शादी

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के मुताबिक बिटुपन प्रेमिका के घर रोते हुए पहुंचा और घर वालों से बात की. इसके बाद उसने प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरा और माला पहनाई. इतना ही नहीं, उसने खुद माला पहनकर मृत प्रेमिका को गले लगा लिया. ये देख वहां मौजूद लोग फफक-फफक कर रोने लगे. प्रेमी बिटुपन भी इस दौरान अपने आंसुओं को नहीं रोक पा रहा था.

परिवार को थी दोनों के रिश्ते की जानकारी

युवती के परिजनों के मुताबिक प्रार्थना व बिटुपन लंबे समय से एक दूसरे को पसंद करते थे. दोनों ने शादी करने का मन भी बनाया था, जिसकी जानकारी दोनों परिवारों को थी लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था. पिछले दिनों प्रार्थना के अचानक बीमारी होने पर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया. पता चला कि वह एक लाइलाज बीमारी ग्रस्त थी और अचानक उसकी मौत हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Kerla Highcourt का फैसला, नाबालिग से संबंध बनाना अपराध, मुस्लिम पर्सनल लॉ के तहत शादी पॉक्सो से बाहर नहीं

पत्नी करना चाहती थी दूसरी शादी, सोते हुए पति का काट दिया प्राइवेट पार्ट

एक्ट्रेस आयशा कपूर का खुलासा, कहा-‘शो के बदले प्रोड्यूसर ने रखी थी शादी की शर्त

Rajsthan News: साली की शादी में डांस करते जीजा की मौत, सरकारी स्कूल में फिजिकल ट्रेनर थे, हार्ट अटैक से 5 सेकंड में इंतकाल

जानिए आपकी शादी कब, कैसे, कहाँ और किसके साथ होगी

Leave a Reply