बिहार के सीवान में बिजली के पोल से टकरा कर स्कॉर्पियो में लगी आग: तीन लोग जिंदा जले

बिहार के सीवान में बिजली के पोल से टकरा कर स्कॉर्पियो में लगी आग: तीन लोग जिंदा जले

प्रेषित समय :13:39:41 PM / Mon, Nov 21st, 2022

सीवान. बिहार के सीवान में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार एक तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे लगे बिजली के पोल में जोरदार टक्कर मार दी है. पोल में टक्कर के बाद गाड़ी में आग लग गई जिसके बाद दो लोग जिंदा जल गए जबकि एक शख्स के गाड़ी से बाहर गिरने के बाद मौत हो गई. 

मृतक में एक की पहचान गोरया कोठी थाना क्षेत्र के सरैया निवासी बसंत कुमार के रूप में हुई है. दो लोगों के बुरी तरह जलने के बाद उनके शव की पहचान नहीं हो पाई है. जोरदार टक्कर की आवाज सुनने के बाद सो रहे लोग मौके पर दौड़े तो देखा स्कॉर्पियो धूं-धूं कर जल रही है, जबकि एक आदमी गाड़ी से बाहर जख्मी हालत में गिरा है. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. जिसके बाद आनन फानन में फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया. लेकिन तब तक गाड़ी के अंदर फंसे दोनों शख्स की मौत हो गई.

घटना स्थल पर मिले एक मोबाइल से बंसत कुमार की पहचान की गई. इसके बाद पुलिस ने बसंत के परिजनों को इसकी सूचना दी. इसके बाद बसंत के परिजन सदर अस्पताल पहुंच गए यहां उन्होंने साथ में जल कर मरने वाले लोगों की पहचान करने में असमर्थता जताई. बंसत कुमार के बारे में परिजनों ने बताया कि वह बाहर रहकर नौकरी करता है. इन दिनों घर आया था और बसंतपुर थाना क्षेत्र में पिता की दुकान पर रहकर उनके हाथ बंटा रहा था. पुलिस अब दोनों मृतकों की पहचान कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के हाजीपुर में बड़ा हादसा, झूला गिरने से कई घायल, बचाव कार्य जारी

बिहार छात्रसंघ चुनाव: पटना यूनिवर्सिटी में जेडीयू का दबदबा, महासचिव पद पर एबीवीपी काबिज

बिहार: दूल्हा बोला- वर्जिनिटी टेस्ट कराओ, मोतिहारी में डिमांड रखते ही दूल्हे समेत 4 को बनाया बंधक, दुल्हन ने यह किया

बिहार में बंगले को लेकर बवाल: भाजपा नेताओं को भेजा गया 30 गुना ज्यादा जुर्माने का नोटिस

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की बनेगी बायोपिक, पंकज त्रिपाठी निभाएंगे मुख्य किरदार

Leave a Reply