उत्तर प्रदेश में भी सामने आया श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, सनकी प्रेमी ने किए प्रेमिका के 6 टुकड़े

उत्तर प्रदेश में भी सामने आया श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, सनकी प्रेमी ने किए प्रेमिका के 6 टुकड़े

प्रेषित समय :13:31:20 PM / Mon, Nov 21st, 2022

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में भी दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की शादी दूसरी जगह हो जाने से नाराज होकर उसकी हत्या कर शव के छह टुकड़े कर दिए और बाद में उनको अलग-अलग जगह फेंक दिया. जानकारी के अनुसार आजमगढ़ के अहरौला थाना इलाके में पागल प्रेमी ने पहले प्रेमिका का गला दबाकर हत्या कर दी. बाद में गन्ने के खेत में उसके छह टुकड़े कर दिए.

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि 16 नवंबर को गौरी का पूरा गांव के सड़क किनारे एक युवती का शव कई टुकड़ों में मिला था. युवती की शिनाख्त इलाके के इसहाकपुर गांव निवासी केदार प्रजापति की पुत्री आराधना के रूप में हुई. पुलिस ने इस मामले में कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए हत्या के मुख्य आरोपी प्रिंस यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी आर्य ने बताया कि आरोपी प्रिंस यादव का आराधना से पहले अफेयर चल रहा था. लेकिन आराधना की शादी दूसरे व्यक्ति से होने से वह नाराज चल रहा था. इसलिए उसने आराधना को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और फिर उसे अंजाम दे दिया. इस प्लान में उसके माता-पिता, बहन, मामा, मामी, मामा का लड़का और उसकी पत्नी भी शामिल है. पूरी घटना के दौरान प्रिंस के मामा का लड़का सर्वेश भी साथ ही रहा. पुलिस को इस मामले में पांच महिलाओं समेत आठ आरोपियों की और तलाश है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रिंस यादव अरब कंट्री में स्थित शारजाह में लकड़ी काटने का काम करता है. उसका आराधना के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन इसी बीच फरवरी 2022 में उसकी शादी किसी दूसरे व्यक्ति से हुई तो वह शारजहां से घर चला आया. इसके बाद उसने आराधना से बात करने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हुआ. इस पर उसने आराधना को मारने की योजना बनाई. इसके लिए उसने अपने परिजनों को भी राजी कर लिया.

वह बीते 9 नवंबर को आराधना को भैरव धाम के दर्शन कराने के लिए उसके घर से ले गया था. वह उसे एक रेस्टोरेंट ले गया. उसके बाद वह वहां से अपने मामा के गांव स्थित एक गन्ने के खेत में आराधना को जबरन खींचकर ले गया. वहां प्रिंस और उसके मामा के लड़के सर्वेश गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है किम प्रिंस का सर्वेश की पत्नी से भी अफेयर चल रहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर मेखला रिसॉर्ट हत्याकांड: आरोपी को कोर्ट से बाहर लाते वक्त लोगों ने मारा चांटा, पुलिस को मिला दो दिन का रिमांड, देखे वीडियो

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड: पुलिस को दिल्ली के जंगल में मिले मांस के टुकड़े, फोरेंसिक लैब भेजे गए

31 सालों बाद रिहा हुई नलिनी श्रीहरन, राजीव गांधी हत्याकांड मामले में मिली थी सजा

सुप्रीम कोर्ट ने दिया पूर्व पीएम राजीव गांधी हत्याकांड के सभी दोषियों की रिहाई का आदेश

पालघर साधू हत्याकांड: मामला CBI को सौंपने के लिए तैयार शिंदे सरकार, सुप्रीम कोर्ट में दिया हलफनामा

Leave a Reply