MP Crime: अवैध संबंध पर साला,-जीजा ने चार महीने पहले युवक की हत्या कर फेंका था, अब 80 हड्डियों के साथ शव बरामद

MP Crime: अवैध संबंध पर साला,-जीजा ने चार महीने पहले युवक की हत्या कर फेंका था, अब 80 हड्डियों के साथ शव बरामद

प्रेषित समय :15:26:07 PM / Mon, Nov 21st, 2022

सीधी. मध्य प्रदेश के सीधी जिले में चार महीने पहले गायब हुए युवक का नर कंकाल मिला. शव गल जाने के कारण पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर 80 हड्डियां बरामद की हैं.
पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया है कि शव गलने के कारण यह हड्डियां मौके पर मिली हैं, जिसे जब्त किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. अनैतिक संबंध पर दो लोगों ने मिलकर इस युवक को मारकर जंगल में फेंक दिया था. पुलिस ने इस संबंध में दो आरोपियों को 15 नवंबर को ही गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस का कहना है कि शव को काटा नहीं गया था. चार महीने बीत जाने की वजह से शव गल गया था.

मामला रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत छुहिया सरैया गांव ढाई किलोमीटर दूर दुधमनिया पहाड़ का है. पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि विकास गिरी 31 वर्ष निवासी छुहिया मऊगंज निवासी युवक फरवरी महीने घर से अचानक गायब हो गया था, जिसकी रिपोर्ट थाना क्षेत्र में मऊगंज थाने में दर्ज की गई. पुलिस जांच में जुटी थी. काफी खोजबीन करने के बाद भी युवक नहीं मिला. सितंबर महीने में सूचना मिली की दुधमनिया के जंगल में एक नर कंकाल पड़ा हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच करने लगी. एफएसएल टीम मौके पर मौजूद रहे.

जीजा और साले ने मिलकर की थी हत्या

बता दें कि विकास गिरी चार महीने पहले गायब हुआ था. विकास गिरी अनैतिक संबंध को लेकर यूनुस बख्श निवासी दुधमनिया 43 वर्ष और सुल्तान मोहम्मद 40 वर्ष ने मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई. युनूस और सुल्तान आपस में जीजा और साले हैं. मौत के बाद गुनाह को छुपाने के लिए दोनों ने एक डंडे पर हाथ पैर बांधा और दुधमनिया के जंगल में ले जाकर फेंक दिया. करीब चार महीने किसी को पता नहीं चला. घना जंगल होने के कारण यहां मवेशियों का भी आना-जाना बना रहता था. चार सितंबर को राहगीरों ने जब से देखा तो पुलिस को सूचना दिया. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद दोनों को 15 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया.

नहीं काटा था टुकड़ों में

पुलिस ने बताया कि युवक को मौत के बाद ठिकाने लगाने के लिए शव को जंगल में फेंक दिया गया था. चार महीने का समय बीत जाने के कारण शव पूरी तरह से गल गया है. ऐसे में शरीर की 80 हड्डियां बरामद की गई हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Mp News : मध्य प्रदेश में प्रशासनिक सर्जरी, राज्य प्रशासनिक सेवा के 37 अफसरों के हुए तबादले

मध्य प्रदेश: मुरैना में बोलेरो और डंपर की भिड़ंत में 5 लोगों की हुई मौत

MP News- प्रदेश में बड़े शहरों के नजदीक अब नए शहर बसाएगी मध्य प्रदेश सरकार, आबादी का दबाव कम करने की तैयारी

2022 में मध्य प्रदेश 100 से अधिक शहरों वाला सबसे स्वच्छ राज्य बना, राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु ने किया सम्मानित

मध्य प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी राज्य में करेगी ट्रांसमिशन लाईनों की ड्रोन पेट्रोलिंग

Leave a Reply