जेल में मालिश-मसाज कराते मंत्री सत्येंद्र जैन का वीडियो हुआ वायरल, भाजपा ने साधा निशाना

जेल में मालिश-मसाज कराते मंत्री सत्येंद्र जैन का वीडियो हुआ वायरल, भाजपा ने साधा निशाना

प्रेषित समय :12:09:37 PM / Sat, Nov 19th, 2022

दिल्ली. दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रहे केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल में वीवीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है. सत्येंद्र जैन का एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें उनकी मालिश और मसाज करते हुए देखा जा सकता है. मंत्री जैन के मालिश का सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस-कॉन्फ्र्रेंस कर निशाना साधा है.

गौरव भाटिया ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप में सत्येंद्र जैन पांच महीनों से जेल में हैं, लेकिन अब तक उन्हें मंत्री पद से नहीं हटाया गया. अब ये वीडियो सामने आया है, जिसके बाद सिद्ध हो जाता है कि जिसको केजरीवाल कट्टर ईमानदार बता रहे थे, वो कट्टर बेईमान और ठग निकले. केजरीवाल महाठग हैं और उनके सभी मंत्री ठग हैं.

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि जेल मैनुअल का पालन नहीं किया जा रहा था. जेल में कपड़े भी निर्धारित होते हैं, लेकिन सत्येंद्र जैन टी-शर्ट में देखे जा सकते हैं. चार-चार लोग मिल रहे हैं और बातचीत चल रही है. वीडियो में बिसलेरी का पानी भी दिख रहा है. ये लोग वीआईपी कल्चर को खत्म करने की बात करते थे, लेकिन जेल में भी सारी सुख-सुविधाएं चाहिए.

गौरव भाटिया ने कहा कि दिल्ली हाईकोर्ट ने स्पष्ट कहा था कि ऐसा व्यक्ति जिस पर आरोप है, वो कैबिनेट में बना रहे ये चिंताजनक है. गौरव भाटिया ने कहा कि जेल मंत्रालय दिल्ली सरकार के आधीन है. अब मालिश के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जवाब देना चाहिए कि जेल के नियमों को तार-तार किया गया की नहीं? क्या वीडियो में सत्येंद्र जैन हैं या नहीं.

वहीं आम आदमी पार्टी का कहना है कि राउज एवेन्यू कोर्ट ने सत्येन्द्र जैन की मेडिकल कंडीशन को देखते हुए उन्हें तमाम जरूरी उपचार की इजाजत दी थी. उसमें एक्यूप्रेशर भी शामिल है. आप ने कहा कि जेल में सत्येंद्र जैन को थेरेपी दी जाती है. राउज एवेन्यू कोर्ट ने इलाज मुहैया कराने का आदेश दिया था. कोर्ट के आदेश पर ही एक्यूप्रेशर थेरेपी दी जाती है. एक्यूप्रेशर थेरेपी सत्येंद्र जैन के इलाज का हिस्सा है.

गौरव भाटिया ने कहा कि कट्टर-बेईमान ठग कानूनों का उल्लंघन कर जेल में मजे ले रहे हैं. उन्हें पांच महीने की जेल हो गई है, लेकिन अभी तक मंत्री पद से बर्खास्त नहीं किया गया है. वीडियो में वीवीआईपी कल्चर नजर आ रहा है. वीडियो देखकर हम आपसे सवाल पूछ रहे हैं, अरविंद केजरीवाल कहां छिपे हैं?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की बढ़ी मुश्किलें, इडी ने दो और लोगों को किया गिरफ्तार

दिल्ली हाईकोर्ट ने मंत्री सत्येंद्र जैन को निलंबित करने की मांग पर कहा- यह हमारा नहीं, केजरीवाल का काम

दिल्ली हाईकोर्ट का ट्रायल कोर्ट को निर्देश- सत्येंद्र जैन की अंतरिम जमानत के लिए एलएनजेपी अस्पताल की मेडिकल रिपोर्ट पर न लें संज्ञान

दिल्ली हाईकोर्ट ने बेनामी कानून के तहत आप नेता सत्येंद्र जैन के खिलाफ कार्यवाही की बंद

ED ने की कोर्ट से शिकायत: तिहाड़ जेल में मसाज करा रहे सत्येंद्र जैन, मिल रही हैं कई सुविधाएं

दिल्ली के एलजी को पत्र लिखकर ठग सुकेश चंद्रशेखर ने मंत्री सत्येंद्र जैन पर लगाया बड़ा आरोप

महाठग सुकेश ने आप के मंत्री सत्येंद्र जैन को दिये 50 करोड़, एलजी को लिखे लेटर में किया चौंकाने वाला खुलासा

Leave a Reply