बिहार: दूल्हा बोला- वर्जिनिटी टेस्ट कराओ, मोतिहारी में डिमांड रखते ही दूल्हे समेत 4 को बनाया बंधक, दुल्हन ने यह किया

बिहार: दूल्हा बोला- वर्जिनिटी टेस्ट कराओ, मोतिहारी में डिमांड रखते ही दूल्हे समेत 4 को बनाया बंधक, दुल्हन ने यह किया

प्रेषित समय :19:01:46 PM / Sat, Nov 19th, 2022

मोतिहारी. बिहार के मोतिहारी में शादी के बाद जमकर हंगामा हुआ. लड़की पक्ष ने दूल्हे, उसके पिता और 2 बहनोई को बंधक बना लिया. दरअसल, दूल्हे ने विदाई के वक्त दुल्हन की वर्जिनिटी टेस्ट कराने की मांग रख दी. इस डिमांड पर लड़की वाले आगबबूला हो गए. वधू पक्ष के लोगों ने दूल्हे को बंधक बना लिया. उन्हें 2 दिन बंधक बनाए रखा. इसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की पहल पर लड़की वालों ने उन्हें छोड़ा, लेकिन दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से इनकार कर दिया.

मामला तुरकौलिया थाना के चारगाहा का है. जहां 16 नवंबर को स्वर्गीय गुदरी बैठा की बेटी की शादी बेतिया के मझौलिया थाना क्षेत्र के अहवर शेख गांव से निर्मल बैठा के बेटे सूरज बैठा के साथ हुई. दूसरे दिन विदाई के समय दोनों पक्षों में विवाद हुआ. जिसके बाद दूल्हे ने जांच कराने की मांग की.

बेटी की सेफ्टी के लिए पेपर बनवाना चाहते थे परिजन

16 नवंबर को बैंड बाजे के साथ बेतिया से बाराती चारगाहा पहुंचे, जहां शादी धूमधाम से हुई. लेकिन गुरुवार की सुबह में विदाई के वक्त लड़का और लड़की पक्ष में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस पर वर पक्ष ने लड़की वालों पर आरोप लगाया कि उन्होंने पेपर बनाने की बात कही है, ताकि उनकी लकड़ी को ससुराल में दिक्कत न हो.
इस बात पर दूल्हे राजा नाराज हो गए और कहा कि आप भी अपने लड़की की मेडिकल जांच कराए कि वो वर्जिन है कि नहीं. इस डिमांड पर लोग आक्रोशित हो गए. दोनों पक्षों में धक्का-मुक्की शुरू हो गई. लड़की पक्ष ने ये भी आरोप लगाया लड़का शराबी है. लकड़ी की विदाई नहीं होगी

दो दिनों तक रखा बंधक

वर्जिनिटी टेस्ट की डिमांड पर भड़के दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे और उसके परिजन को बंधक बना लिया. लोगों ने दूल्हा के साथ उसके पिता और दो बहनोई (जीजा) को बंधक बना लिया. लड़की वालों ने दो दिनों तक उन्हें बंधक रखा. इस बीच पंचायती का दौर शुरू हुआ. तुरकौलिया थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार, स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सहयोग से मामले का निपटारा करने पहुंचे. 18 नवंबर को लड़के वालों ने थाने में आवेदन दिया. जिसके बाद उन्हें मुक्त कराया गया. इधर दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से इनकार कर दिया.और दुल्हे राजा को बिना दुल्हन के घर जाना पड़ा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की बनेगी बायोपिक, पंकज त्रिपाठी निभाएंगे मुख्य किरदार

बिहार: सरकारी स्कूल में शराब का कारोबार चलवाती थी प्रधानाध्यापिका, बिस्तर का भी इंतजाम

बिहार के दरभंगा एयरपोर्ट के आसपास रह रही नीलगायों एवं जंगली सूअरों को गोली मारने के आदेश

जबलपुर मेखला रिसॉर्ट हत्याकांड: मुख्य आरोपी अभिजीत पाटीदार के दो साथी बिहार में गिरफ्तार

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित बिहार के लोक गायक बृज किशोर दुबे की संदिग्ध मौत, बाथरूम में मिला शव

Leave a Reply