लव जिहाद की आड़ में खुलेआम हिंदू लड़कियों की हत्याएं एक सुनियोजित साजिश: केशव प्रसाद मौर्य

लव जिहाद की आड़ में खुलेआम हिंदू लड़कियों की हत्याएं एक सुनियोजित साजिश: केशव प्रसाद मौर्य

प्रेषित समय :14:29:56 PM / Fri, Nov 18th, 2022

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बहुचर्चित श्रद्धा वाकर हत्याकांड को लेकर कहा है कि यह लव जिहाद से भी एक कदम आगे हैं. मौर्य ने कहा कि अब लव जिहाद की आड़ में खुलेआम हिंदू लड़कियों की निर्मम हत्याएं एक सुनियोजित साजिश है. उन्होंने अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग के साथ ही ‘भाईचारा संप्रदाय’ की ख़ामोशी पर भी सवाल उठाए.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि घटना बहुत दुखद है, दुर्भाग्यपूर्ण है. प्रेम जल में फंसाना, फिर क़त्ल करना और जबरन शादी के लिए विवश करना, ऐसे दानवों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही हो रही है. फिर चाहे वो दिल्ली पुलिस हो या लखनऊ पुलिस. उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं के अपराधियों के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई तो होगी, परंतु भाईचारा संप्रदाय की खामोशी भयावह एवं आश्चर्यजनक है.

गौरतलब है कि श्रद्धा का कातिल आफताब अमीन पूनावाला पुलिस की पूछताछ में रोज चौंकाने वाले खुलासे कर रहा है. पुलिस पूछताछ में ताजा खुलासा उसने यह किया है कि वह नशे का आदी है. उस दिन भी उसने गांजा पिया था. गांजे के नशे में ही उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद पूरी रात शव के पास बैठकर गांजा पीता रहा. उसके बाद उसने शव के टुकड़े-टुकड़े कर ठिकाने लगाने का प्लान बनाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

UP Anganwadi Bharti : यूपी में आंगनबाड़ी के 50,000 से अधिक पदों पर भर्ती

यूपी: सपा नेता आजम खान की विधायकी रद्द, विधानसभा स्पीकर सतीश महाना ने जारी किए आदेश

यूपी के इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कंटेनर से टकराई बस, हादसे में 4 यात्रियों की मौत

Kashmir: टारगेट किलिंग, आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, यूपी के दो मजदूरों की मौत

यूपी के कुशीनगर में शराबी को काटने पर किंग कोबरा की ही हुई मौत, मरे सांप को लेकर पहुंचा अस्पताल

Leave a Reply