यूपी में टिकट को लेकर कहासुनी होने पर टीटीई ने फौजी को दे दिया ट्रेन से धक्का, कटे दोनों पैर

यूपी में टिकट को लेकर कहासुनी होने पर टीटीई ने फौजी को दे दिया ट्रेन से धक्का, कटे दोनों पैर

प्रेषित समय :15:47:12 PM / Thu, Nov 17th, 2022

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में टिकट को लेकर कहासुनी होने पर टीटीई ने चलती ट्रेन से फौजी को धक्का दे दिया, जिससे फौजी ट्रेन की चपेट में आ गया और उसके दोनों पैर कट गए. वहीं इस घटना के बाद ट्रेन में सवार साथी फौजियों ने हंगामा करते हुए ट्रेन को आगे बढ़ने से रोक दिया. वहीं गंभीर हालत में फौजी को मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है.

बताया जा रहा है कि बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर-2 में राजधानी एक्सप्रेस में टिकट को लेकर टीटीई और फौजी के बीच कहासुनी हुई थी. कहासुनी के दौरान टीटीई ने अपना आपा खो दिया और ट्रेन से फौजी को धक्का देकर नीचे गिरा दिया. ट्रेन की चपेट में आने से फौजी के पैर कट गए. इस घटना के बाद स्टेशन और ट्रेन में हड़कंप मच गया. ट्रेन में मौजूद फौजी के साथियों ने जमकर बवाल किया और ट्रेन को आगे बढ़ने से रोक दिया.

टीटीई की इस हरकत से आक्रोशित फौजियों ने टीटीई की जमकर पिटाई कर दी, लेकिन मौका देखकर टीटीई वहां से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि राजधानी एक्सप्रेस डिब्रूगढ़ से दिल्ली जा रही थी. इसी बीच बरेली रेलवे जंक्शन पर टिकट को लेकर टीटीई और फौजी के बीच में कहासुनी शुरू हो गई. मौके पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ ने घायल हुए फौजी को उपचार के लिए मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी टीटीई की तलाश शुरू कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता और पूर्व विधायक को एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनाई 2.9 महीने की सजा

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को बनाया उम्मीदवार

योगी सरकार का बड़ा फैसला: उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े मेले में नहीं मिलेगा पशुओं को प्रवेश

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन पर उत्तर प्रदेश में तीन दिन का राजकीय शोक घोषित

उत्तर प्रदेश में भारी बारिश से हाहाकार: 24 घंटे में 27 लोगों की मौत, फसलें तबाह

Leave a Reply