क्रूरता: बीमार था इसलिए मालिक ने युवकों से कुत्ते को फांसी पर चढ़ाकर हत्या करा दी

क्रूरता: बीमार था इसलिए मालिक ने युवकों से कुत्ते को फांसी पर चढ़ाकर हत्या करा दी

प्रेषित समय :15:26:30 PM / Mon, Nov 14th, 2022

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में दो युवकों ने एक कुत्ते को फांसी के फंदे से लटकाकर मार डाला. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. इसके बाद पुलिस ने सोमवार को युवकों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है. घटना लोनी इलाके के पास ट्रॉनिका सिटी की बताई जा रही है.

वायरल वीडियो 33 सेकंड का है. क्लिप में दिख रहा है कि दो शख्स एक कुत्ते को जंजीर से बांधकर फांसी के फंदे पर लटका रहे हैं. इस बीच एक व्यक्ति आता है और दोनों युवकों से बात करता है. जब युवकों को लगता है कि कुत्ते का दम घुट गया है तो वह आराम से खड़े होकर बात करने लग जाते हैं.

3 महीने पुराना वीडियो

बीते एक दिन से वायरल हो रहा यह वीडियो लगभग तीन महीने पुराना है. यह मामला पुलिस के पास पहुंचने के बाद ग्रामीण सहमे हुए हैं. ग्रामीणों का कहना है कि जिसे कुत्ते को फंदे पर लटकाया गया, उससे गांव के लोग परेशान थे. गांव के ही सुमित ने बताया कि कुत्ता बच्चों, बुजुर्गों सहित कई लोगों को काट चुका था. उसे कोई बीमारी हो गई थी, जिसके बाद वह पागल सा हो गया था. इसके बाद युवकों ने मिलकर उसे मारने का प्लान बनाया था.

पशु क्रूरता एक्ट में केस दर्ज

गाजियाबाद के एसपी देहात ईरज राजा ने कहा, ये थाना ट्रोनिका सिटी क्षेत्र की वीडियो है. सोशल मीडिया के माध्यम से इसका संज्ञान लिया गया है. पड़ताल में वीडियो सही निकला, कुछ पुरानी जरूर है. उसके मालिक ने बताया कि कुत्ता बीमार था, इसलिए ऐसा लिया. लेकिन ये एक संगीन अपराध है, जिस तरह से बेजुबान जानवर को मारा गया है. कुत्ता मालिक के खिलाफ पशु क्रूरता एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नई दिल्ली में एशियन लिटरेरी कोन्फ़्लुएन्स एक सफल साहित्यिक पहल

Earthquake के झटकों से फिर हिला दिल्ली-एनसीआर, 40 सेकंड तक महसूस किए गए झटके, घरों से बाहर निकले लोग

MCD Elections 2022: अरविंद केजरीवाल ने दी दिल्लीवासियों को दस गारंटी, भाजपा पर साधा निशाना

तेज हवा-बारिश से भी साफ नहीं हुई दिल्ली की फिजा, शनिवार तक खराब रहेगी दिल्ली की हवा

दिल्ली सरकार का ऐलान: 9 नवंबर से खुलेंगे सभी प्राथमिक स्कूल, ट्रकों की एंट्री से भी हटा प्रतिबंध

Leave a Reply