तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा : ट्रैक्टर और ट्रक के बीच टक्कर, पूजा कर लौट रहे 5 लोगों की मौत, 20 गंभीर

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा : ट्रैक्टर और ट्रक के बीच टक्कर, पूजा कर लौट रहे 5 लोगों की मौत, 20 गंभीर

प्रेषित समय :15:43:01 PM / Sun, Nov 13th, 2022

तेलंगाना के सूर्यापेट में रविवार तड़के मुनागला में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रैक्टर और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में ट्रैक्टर सवार एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 20 अन्य लोग घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक, ट्रैक्टर सवार लोग मुनागला के बाहरी इलाके में स्थित भगवान अयप्पा के मंदिर में पूजा कर घर लौट रहे थे, तभी हादसा हुआ. जानकारी के मुताबिक, हादसे में थेनेरू प्रमीला (35), चिंताकायाला प्रमीला (33), उदय लोकेश (8), नारागोनी कोटैया (55) और गुंडू ज्योति (38) की मौत हो गई.

ट्रैक्टर पर सवार थे 30 लोग

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर पर कम से कम 30 लोग सवार थे. स्थानीय लोगों के मुताबिक, ट्रैक्टर रॉन्ग साइड से हैदराबाद-विजयवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में घुस गया. इसी दौरान विजयवाड़ा की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक से ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर हो गई.

टक्कर के दौरान ट्रैक्टर में सवार सभी 30 लोगों सड़क पर गिर गए. इसके बाद तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को कई मीटर तक घसीटा. इस दौरान पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. उधर, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. मुनागला सर्कल इंस्पेक्टर अंजनेयुलु ने कहा कि दुर्घटना के दौरान ट्रैक्टर पर 30 लोग सवार थे. उन्होंने बताया कि हादसे में एक बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. हम मामले की जांच कर रहे हैं कि यह किसकी गलती थी और दुर्घटना कैसे हुई. घायलों को चिकित्सा उपचार के लिए एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तेलंगाना सीएम केसीआर ने दशहरा पर लॉन्च की नेशनल पाटी, नाम है भारत राष्ट्र समिति

गंदी राजनीति! तेलंगाना में खुदी जेपी नड्डा की 'कब्र, टीआरएस नेताओं पर आरोप

तेलंगाना विधानसभा ने नए संसद भवन के नाम को लेकर पास किया प्रस्ताव, रखी यह मांग

Leave a Reply