सानिया मिर्जा-शोएब मलिक के बीच दरार, तलाक तक पहुंची नौबत, पाकिस्तान मीडिया का दावा- दोनों अलग रह रहे

सानिया मिर्जा-शोएब मलिक के बीच दरार, तलाक तक पहुंची नौबत, पाकिस्तान मीडिया का दावा- दोनों अलग रह रहे

प्रेषित समय :15:54:00 PM / Tue, Nov 8th, 2022

इस्लामाबाद. इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक तलाक की तैयारी कर रहे हैं. ये दावा पाकिस्तान मीडिया कर रहा है. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शोएब ने सानिया को धोखा दिया है और अभी दोनों अलग-अलग रह रहे हैं.

हैदराबाद में 12 अप्रैल 2010 को सानिया और शोएब की शादी हुई थी. 15 अप्रैल को रिसेप्शन लाहौर में दिया गया था. दोनों का एक बेटा इजहान है. उसका जन्म 2018 में हुआ था. अब 12 साल बाद शोएब-सानिया के तलाक की आशंका जाहिर की जा रही है. इसे सानिया की सोशल मीडिया पोस्ट से और ज्यादा हवा मिल रही है. सानिया ने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा है- टूटे दिल कहां जाते हैं?

30 अक्टूबर को सानिया और शोएब साथ नजर आए थे. मौका था बेटे इजहान के जन्मदिन का. शोएब ने फोटो पोस्ट की, लेकिन उन्होंने जो लिखा, उससे लोगों के मन में सवाल उठने लगे. शोएब ने लिखा, जब तुम्हारा जन्म हुआ तो हमारे लिए जिंदगी के कुछ खास मायने हो गए. हम भले साथ ना रह पाएं, हर रोज मिल ना पाएं, लेकिन बाबा तुम्हारे और तुम्हारी मुस्कुराहट के बारे में हर पल सोचते रहते हैं. बाबा और मम्मी तुम्हें प्यार करते हैं.

पाकिस्तानी मीडिया- शोएब ने सानिया को धोखा दिया

अपने रिश्ते को लेकर अभी तक सानिया या शोएब ने खुलकर कुछ नहीं लिखा है. दोनों की सोशल मीडिया पोस्ट से ही लोग अटकलें लगा रहे हैं. पाकिस्तान का मीडिया कह रहा है कि दोनों अलग-अलग रह रहे हैं. कोशिश कर रहे हैं कि बेटे की परवरिश मिलकर कर सकें. रिपोर्ट्स में बस इतना कहा जा रहा है कि शोएब ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया को धोखा दिया था. हालांकि इस बारे में और ज्यादा कुछ नहीं लिखा जा रहा है. शोएब किसी और के साथ रिश्ते में हैं? रिपोर्ट में इसका भी जिक्र नहीं किया गया है. बस इतना कहा जा रहा है कि दोनों ने तलाक की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

शोएब की दूसरी बीवी हैं सानिया, शादी में पहली पत्नी ने किया था हंगामा

शोएब की पहली पत्नी सानिया नहीं, आयशा सिद्दीकी हैं. 2010 में सानिया-शोएब की शादी से पहले आयशा मीडिया में आई थीं, उन्होंने कहा था कि वे शोएब की पत्नी हैं. बिना तलाक दिए शोएब शादी नहीं कर सकते हैं. हैदराबाद की रहने वाली आयशा ने कहा था कि शोएब मोटा होने की वजह से उन्हें पसंद नहीं करते. पहले तो शोएब इस शादी से इनकार करते रहे और तलाक नहीं देने के बात कही, लेकिन विवाद ज्यादा बढ़ जाने के बाद उन्होंने आयशा को तलाक दिया. ये तलाक सानिया से शादी होने के बाद दिया गया था.

शादी से पहले सानिया के घर में थे शोएब, तब भी विवाद हुआ था

शोएब शादी से पहले सानिया के घर पर रहे थे. इसे लेकर भी विवाद हुआ. मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा था कि शादी से पहले दुल्हन के घर रहना इस्लाम के खिलाफ है. तब सानिया के घर के बड़ों ने तय किया कि शोएब शादी से एक दिन पहले होटल में शिफ्ट हो जाएं. ऐसा ही हुआ.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

परिणीति चोपड़ा ने फैंस को दिखाया अपना शू कलेक्शन, सानिया मिर्जा को हुई जलन

दो साल के बेटे को भारत में छोड़ इंग्लैंड जाने को तैयार नहीं सानिया मिर्जा

Leave a Reply