Himachal Pradesh: मतदान से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 26 कांग्रेसी नेता भाजपा में हुए शामिल

Himachal Pradesh: मतदान से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 26 कांग्रेसी नेता भाजपा में हुए शामिल

प्रेषित समय :08:17:39 AM / Tue, Nov 8th, 2022

शिमला. हिमाचल प्रदेश में चार दिन बाद होने वाले मतदान से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव धर्मपाल ठाकुर सहित प्रदेश के 26 कांग्रेसी नेता और सदस्य भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से ठीक पहले 26 कांग्रेसी नेताओं का भाजपा में जाना, कांग्रेस पार्टी के लिए एक बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है. कांग्रेसी नेताओं ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा के राज्य चुनाव प्रभारी सुधन सिंह की उपस्थिति में भाजपा का दामन थामा. इस मौके पर शिमला से भाजपा प्रत्याशी संजय सूद भी मौजूद थे.

कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामने वालों में कांग्रेस के पूर्व महासचिव धर्मपाल ठाकुर, पूर्व सचिव आकाश सैनी, पूर्व पार्षद राजन ठाकुर, पूर्व जिला उपाध्यक्ष अमित मेहता मेहर सिंह कंवर, युवा कांग्रेस राहुल नेगी, जय मां शक्ति सामाजिक संस्थान अध्यक्ष जोगिंदर ठाकुर, नरेश वर्मा, चमयाना वार्ड सदस्य योगेंद्र सिंह, टैक्सी यूनियन सदस्य राकेश चौहान, इंडियन नेशनल ट्रस्ट फॉर आर्ट एंड कल्चरल हेरिटेज शिमला के अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, वीरेंद्र शर्मा, राहुल रावत, सोनू शर्मा, अरुण कुमार, शिवम कुमार और गोपाल ठाकुर शामिल हैं.

इनके अलावा चमन लाल, जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव देवेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह, युवा कांग्रेस के पूर्व महासचिव मुनीश मंडला, बालकृष्ण बॉबी, सुनील शर्मा, सुरेंद्र ठाकुर, संदीप समता और रवि भी सोमवार को ही भाजपा में शामिल हुए. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इन सभी का भाजपा में गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि आइए हम भाजपा की ऐतिहासिक जीत के लिए मिलकर काम करें.

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिमाचल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी की जीत पर भरोसा जताया और कहा कि राज्य की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा करती है. उन्होंने चुनावी राज्य में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सराहना की और कहा कि उन्होंने नीतियों को जमीन पर लागू किया. गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को वोटिंग है और मतगणना 8 दिसंबर को होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Snowfall: हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी से बंद हुआ लेह-मनाली हाईवे, केलांग में माइनस में पहुंचा पारा

भाजपा का संकल्प: हिमाचल प्रदेश में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण एवं 8 लाख नौकरियों का सृजन

PM Modi ने हिमाचल रैली में कहा- बार-बार दवाई बदलने से बीमारी ठीक नहीं होगी

पहली कैबिनेट बैठक में 1 लाख लोगों को रोजगार: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी

अभिमनोजः हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में बागी बात बिगाड़ेंगे या मान जाएंगे?

हिमाचल में बागी ना बिगाड़ दें भाजपा का खेल, खुद नड्डा ने मोर्चा संभाला

POLITICS, अभिमनोजः आप मानें या नहीं मानें, ओपिनियन पोल मानता है कि.... हिमाचल प्रदेश में अबकी बार फिर बीजेपी सरकार?

Leave a Reply