CG News: सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकराई बाइक, तीन की मौत

CG News: सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकराई बाइक, तीन की मौत

प्रेषित समय :15:12:39 PM / Mon, Nov 7th, 2022

बिलासपुर. पेंड्रा क्षेत्र के कोटमी में रविवार की रात हुए दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई. तीनों एक बाइक में सवार थे. वे पेंड्रा से अपने गांव पसान लौट रहे थे. कोटमी-पेंड्रा मुख्य मार्ग में राधास्वामी पेट्रोल पंप के पास उनकी बाइक सड़क किनारे खड़े कंटेनर में टकरा गई. बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण तीनों को गंभीर चोटें आई थी. सिर में चोट लगने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है. पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

कोरबा जिले के कटघोरा क्षेत्र अंतर्गत पसान में रहने वाले बसंत प्रजापति अपने दोस्तों शुभम मानिकपुरी व सूरज प्रजापति के साथ किसी काम से पेंड्रा आए थे. बाइक सवार युवक काम निपटाने के बाद गांव लौट रहे थे. तीनों युवक रविवार की रात 9:00 बजे कोटमी स्थित राधास्वामी पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे. पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे कंटेनर खड़ा था. अंधेरा होने के कारण सड़क किनारे खड़े वाहन को युवक नहीं देख पाए.

इससे तेज रफ्तार बाइक कंटेनर के पीछे जाकर घुस गई. तीनों युवकों के सिर में गंभीर चोटें आई थी. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. इस पर पेंड्रा थाना प्रभारी धर्म नारायण तिवारी व कोटमी चौकी प्रभारी चंदन से मौके पर पहुंच गए. घटना में मारे गए युवकों की पहचान कर उनके स्वजन को इसकी जानकारी दी गई. इसके बाद शव को चीर घर भेज दिया गया. सोमवार की सुबह तीनों का पोस्टमार्टम कराया गया है. इधर पुलिस कंटेनर चालक व आसपास के लोगों से पूछताछ कर घटना की जानकारी जुटा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिलासपुर से इंदौर के लिए सप्ताह में 4 दिन विमान सेवा उद्घाटित, सीएम भूपेश ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Alliance Air की इंदौर-बिलासपुर 3, इंदौर-जबलपुर व ग्वालियर फ्लाइट 4 अक्टूबर से शुरू हो रही

छत्तीसगढ़ में बिलासपुर में अगले दो दिनों में भारी वर्षा का एलर्ट, रेलवे भी सतर्क

छत्तीसगढ़ में भूकंप, 4.6 तीव्रता से बैकुंठपुर में लगे झटके, 5 मजदूर घायल, 3 बिलासपुर रेफर

बिलासपुर मंडल के अमलाई-बुढ़ार सेक्शन में तीसरी रेललाइन के विद्युतीकृत का होगा कार्य, कई गाडिय़ां रहेंगी प्रभावित

Leave a Reply