PM Modi ने हिमाचल रैली में कहा- बार-बार दवाई बदलने से बीमारी ठीक नहीं होगी

PM Modi ने हिमाचल रैली में कहा- बार-बार दवाई बदलने से बीमारी ठीक नहीं होगी

प्रेषित समय :15:27:00 PM / Sat, Nov 5th, 2022

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (5 नवम्बर) को हिमाचल प्रदेश के मंडी में रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा, बार-बार दवाई बदलने से बीमारी ठीक नहीं होती है. यदि समस्याओं का स्थायी समाधान चाहिए तो एक बार फिर भाजपा को मौका दीजिए. जवाबदेही चाहिए तो एक बार फिर भाजपा को मौका दीजिए.

अपने भाषण के शुरू में पीएम मोदी ने कहा, इस बार का हिमाचल का चुनाव बहुत खास है. इस बार 12 नवंबर को पडऩे वाला एक-एक वोट, हिमाचल के अगले 25 साल की विकास यात्रा तय करेगा. अमृतकाल के इन वर्षों में हिमाचल में तेज विकास जरूरी है, स्थिर सरकार जरूरी है. मुझे खशी है कि हिमाचल के लोग, यहां के युवा, यहां की माताएं-बहनें इस बात को अच्छी तरह समझ रही हैं. हिमाचल के लोग भाजपा सरकार की जोरदार वापसी की ठान चुके हैं.

फौजियों की ये धरती, वीर माताओं की ये धरती, जब संकल्प ले लेती है तो उसे सिद्ध करके ही दिखाती है. कांग्रेस के लिए सरकार में आना, सरकार में रहना, राज-पाट चलाने जैसा ही रहा है. हिमाचल में, पहाड़ी राज्यों में तो कांग्रेस दशकों तक तरसाओ, लटकाओ-भटकाओ की नीति पर चली है.

इससे पहले पीएम मोदी ने अमृतसर पहुंचकर राधा स्वामी संप्रदाय के प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लो से मुलाकात की. इससे पहले जालंधर के आदमपुर एयरबेस पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया. डेरा ब्यास के प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लो के साथ पीएम मोदी की इस मुलाकात को बहुत अहम माना जा रहा है. डेरा ब्यास का पंजाब के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश में भी काफी असर है. हिमाचल प्रदेश में भी राधा स्वामी संप्रदाय के लाखों फॉलोअर्स हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम नरेंद्र मोदी की बड़ी घोषणा: महाराष्ट्र के लिए केंद्र सरकार की 2 लाख करोड़ की योजना

समाज द्वारा भ्रष्टाचारियों को कर्तव्य का बोध कराया जाना बहुत आवश्यक: पीएम मोदी

Rajsthan News: पीएम मोदी ने अशोक गहलोत की तारीफ, तो पायलट बोले- हल्के में नहीं लिया जाए

पीएम मोदी ने किया इनवेस्ट कर्नाटक का उद्धाटन, बोले- हमने देश में रेड कारपेट का माहौल बनाया

Gujrat News: मातम के बीच पीएम मोदी के दौरे के लिए मोरबी के अस्पताल की मरम्मत, रंग रोगन किया नए बेड लगे

Leave a Reply