Bihar News: अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुसी तेज रफ्तार कार, हादसे में 3 लोंगों की मौत

Bihar News: अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुसी तेज रफ्तार कार, हादसे में 3 लोंगों की मौत

प्रेषित समय :14:30:12 PM / Sat, Nov 5th, 2022

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर के सदर अनुमंडल क्षेत्र के सदर थाना अंतर्गत के तिसवारा गांव में राष्ट्रीय राजमार्ग-322 में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर चाय दुकान में घुस गई. इस हादसे में एक बाइक सवार सहित तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग इस हादसे में जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

मरने वालों में  तिसवारा निवासी कलेशर दास (65 वर्ष), राजेंद्र सादा (75 वर्ष) और हाजीपुर मथुरा निवासी बाइक चालक अमरेश झा (50 वर्ष) शामिल हैं. घायलों की पहचान तिसवारा गांव के मंगल सदा, शिवजी राय, हरपुर बरहेता के पानबती देवी शामिल हैं, जिन्हें हल्की चोटें आई है. उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद स्थानीय अस्पताल से घर भेज दिया गया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों के द्वारा शव के साथ सिसवारा मिडिल स्कूल के पास सड़क जाम कर ग्रामीणों के द्वारा हंगामा किया गया. हंगामा कर रहे ग्रामीण मृतक के आश्रितों को मुआवजा और सड़क पर गति सीमा निर्धारित करने की मांग कर रहे थे.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची सरायरंजन थाने की पुलिस और स्थानीय बुद्धिजीवियों के सहयोग से  काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम समाप्त कराया गया जिसके बाद शव को पोस्टमाटज़्म के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेजा गया. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया. वहीं इस सड़क हादसे के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है. मृतकों के परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: सप्तक्रांति एक्सप्रेस बिहार में हादसे का शिकार होने से बची, ट्रैक पर पोल छोड़कर भागे मजदूर

बिहार: नवादा में मां ने तीन बेटियों के साथ मिलकर फांसी लगाई, चारों की मौत, बेटा नहीं होने पर ताना देती थी सास

बिहार : कटिहार नाव हादसे में 7 लोगों की मौत, धान काटकर लौटने के दौरान पलटी थी नाव, 3 को बचाया

अभिमनोजः पीके! सियासी हाल.... हम किसी के ना रहे, कोई हमारा ना रहा? बिहार

बिहार सिविल कोर्ट में 10वीं, ग्रेजुएट के लिए नौकरी की भरमार

Leave a Reply