शाहरुख का जन्मदिन: मन्नत के बाहर सजी रौनक, देर रात फैंस ने मनाया जश्न

शाहरुख का जन्मदिन: मन्नत के बाहर सजी रौनक, देर रात फैंस ने मनाया जश्न

प्रेषित समय :11:27:12 AM / Wed, Nov 2nd, 2022

शाहरुख खान आज सुपरस्टार अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं. हर साल इस दिन मुंबई की सड़कों पर भारी भीड़ देखने को मिलती हैं. शाहरुख खान के फैंस कई दिन पहले से ही जश्न की तैयारी शुरू कर देते हैं. किंग खान के फैंस के लिए उनका जन्मदिन किसी बड़े जश्न से कम नहीं होता है. इस दिन का एसआरके से ज्यादा उनके चाहनेवालों के इंतज़ार रहता है.

शाहरुख के बर्थडे का जश्न बीती रात से ही शुरू हो चुका है. आधी रात को शाहरुख खान के मन्नत के बाहर हजारों की तादात में फैंस पहुंचे. जहां उन्होंने बडे़ ही शान तरीके से अपने फेवरेट एक्टर को जन्मदिन की बधाई दी. मन्नत के बाहर हाथों में बड़े-बडे़ ‘हैपी बर्थडे’ के बैनर लेकर फैंस पहुंचे. इतना ही नहीं आधी रात में फैंस ने शाहरुख की फिल्म का गाना जबरा फैन भी गाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान भी अपने जन्मदिन की शानदार शुरुआत देख काफी खुश थे. एक्टर अपनी घर की बालकनी में आए और अपने सभी चाहनेवालों का शुक्रियादा करते हुए भी नजर आए. घर के बाहर फैंस का जोश देख सुपरस्टार का जोश भी हाई हो गया. देर रात मन्नत के बाहर शाहरुख के नाम की गूंज सुनने को मिली. वहीं वायरल हो रही कुछ तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर के चाहनेवालों ने हाथों में उनके पोस्टर और अपनी टी-शर्ट पर उनकी तस्वीर प्रिंट करवा रखी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply