Rail News : ट्रेन में युवती की फोटो खींचना युवक को पड़ा महंगा, जीआरपी ने किया गिरफ्तार

Rail News : ट्रेन में युवती की फोटो खींचना युवक को पड़ा महंगा, जीआरपी ने किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:22:59 PM / Sun, Oct 30th, 2022

बिलासपुर. तिरुपति एक्सप्रेस में यात्रा कर रही युवती की फोटो खींचना युवक को महंगा पड़ गया. युवती को आभास होते ही तत्काल जीआरपी के हेल्पलाइन 1512 में काल की. उस समय ट्रेन बिलासपुर रेलवे स्टेशन में खड़ी थी. इस पर जीआरपी मौके पर पहुंची और आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ धारा 151 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है.

यह साप्ताहिक ट्रेन है. बिलासपुर से तिरुपति जाने के लिए ट्रेन तय समय पर प्लेटफार्म 6 पर आकर खड़ी हुई. इसके बाद यात्रियों के ट्रेन में चढ़ने का सिलसिला शुरू हुआ. एक कोच में युवती भी थी, जो भाटापारा के लिए सफर कर रही थी. जिस सीट पर वह बैठी थी, उसके सामने विशाखापट्टनम के मलकापुरम निवासी रमजान हाफिज बेग भी सफर कर रहा था. हालांकि उस समय ट्रेन छूटने में कुछ देरी थी.

युवक चालाकी से मोबाइल पर युवती की फोटो खींचने लगा. अचानक युवती की नजर पड़ी तो उसे पता चल गया की सामने बैठा मोबाइल से फोटो खींच रहा है. वह सीट से उठी और युवक पर गुस्सा हो गई. युवक मना करने लगा, लेकिन जब युवती ने मोबाइल छीनकर देखा तो उसमें फोटो मिली. इस पर युवती ने तत्काल शासकीय रेलवे पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 1512 पर काल कर पूरे मामले की जानकारी दी.

चूंकि ट्रेन स्टेशन में ही थी, इसलिए जीआरपी को मौके पर पहुंचने में खास देरी नहीं लगी. तत्काल आरोपित युवक को पकड़कर जीआरपी थाने ले आए. यहां युवती ने शिकायत भी की. मामले की गंभीरता को देखते हुए जीआरपी ने अपराध दर्ज करने का निर्णय लिया. इससे पहले मोबाइल पर उसने जितनी फोटो कैद की थी, वह सभी डिलीट किए. इसके बाद आरोपित युवक के खिलाफ धारा 151 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया. युवक ने जीआरपी को बताया की वह किसी काम के सिलसिले में बिलासपुर आया था. काम पूरा होने के बाद वापस घर लौट रहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिलासपुर से इंदौर के लिए सप्ताह में 4 दिन विमान सेवा उद्घाटित, सीएम भूपेश ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Alliance Air की इंदौर-बिलासपुर 3, इंदौर-जबलपुर व ग्वालियर फ्लाइट 4 अक्टूबर से शुरू हो रही

छत्तीसगढ़ में बिलासपुर में अगले दो दिनों में भारी वर्षा का एलर्ट, रेलवे भी सतर्क

Leave a Reply