OMG: मुर्गे की बलि चढ़ाने गए शख्स की मौत, बाल-बाल ऐसे बच गया मुर्गा

OMG: मुर्गे की बलि चढ़ाने गए शख्स की मौत, बाल-बाल ऐसे बच गया मुर्गा

प्रेषित समय :15:43:04 PM / Fri, Oct 28th, 2022

चेन्नई. वो कहावत तो आपने सुनी होगी कि जागो राखे साइयां मार सके ना कोई. यह कहावत एक मुर्गे पर बखूबी फिट होती नजर आ रही है. दरअसल, हाल ही में चेन्नई के पल्लावरम में एक निर्माणाधीन इमारत में पूजन के दौरान मुर्गी की बलि चढ़ाई जा रही थी, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि बलि चढ़ाने वाला शख्स तीसरी मंजिल से नीचे जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई, लेकिन मुर्गा बाल-बाल बच गया उसे खरोच तक नहीं आई.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह घटना पल्लवरम के पॉझीचलूर में हुई. जहां पर 48 वर्षीय टी लोकेश ने अपने निर्माणाधीन घर में एक पूजन को रखा था. इस दौरान गुरुवार तड़के मुर्गे की बलि चढ़ाने के लिए उसने राजेंद्रन नाम के मिस्त्री को कहा, जो वहां का केयर टेकर था और बलि चढ़ाने का काम भी किया करता था, लेकिन बलि चढ़ाने से पहले ही कुछ ऐसा हुआ कि मुर्गा तो बच गया लेकिन बलि चढ़ाने वाली की मौत हो गई.

हुआ कुछ ऐसा कि निर्माणाधीन बिल्डिंग में लिफ्ट खड़ी करने वाली जगह को खुला छोड़ दिया गया था और मुर्गे की बलि तीसरी मंजिल पर चढ़ाई जानी थी. गुरुवार सुबह करीब 4:30 बजे वह आदमी सीढिय़ों से अकेले इमारत की सबसे ऊपर मंजिल पर पहुंचा. कुछ मिनिट बाद राजेंद्रन ने खुले लिफ्ट शाफ्ट में कदम रखा और दुर्घटनाग्रस्त होकर जमीन पर गिर गया. इस दौरान उसके हाथ में मुर्गा भी था, जो  उड़ने के लिए संघर्ष करता रहा. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शख्स को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उसकी मौत हो गई. वहीं, जिस मुर्गे की बलि चढ़ने वाली थी, वो सुरक्षित है और उसे खरोच तक नहीं आई है.

बता दें कि राजेंद्रन पिछले कई सालों से बलि चढ़ाने का काम किया करता था. उसका उसके परिवार से भी कोई संपर्क नहीं है, इसलिए उसके मूल स्थान की पहचान नहीं हो पा रही है. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसके घरवालों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. बता दें कि यहां निर्माणाधीन इमारत में अनुष्ठान के रूप में बलि चढ़ाने की प्रथा है जिससे बुरी शक्ति और आत्माओं को दूर रखा जाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुर्गे की हुई मौत तो मालिक ने किया अंतिम संस्कार व तेरहवीं, 500 लोगों को भोजन भी कराया

एमपी: मुर्गे के चलते आपस में लड़ी देवरानी-जेठानी और फिर खाया जहर

मैक्सिको में मुर्गे की लड़ाई में भड़की हिंसा, गैंगवार में चलीं हजारों गोलियां, 20 लोगों की मौत

जबलपुर में भेड़ाघाट में पकड़ा गया मगरमच्छ, मुर्गे को देख पिंजरे के अंदर आ गया

चीन में बच्चों को मुर्गे के खून का इंजेक्शन लगवा रहे हैं मां-बाप, जानें क्यों

Leave a Reply