Prayagraj : बिजली के खंभे से टकराई श्रद्धालुओं की कार, 5 लोगों की मौत

Prayagraj : बिजली के खंभे से टकराई श्रद्धालुओं की कार, 5 लोगों की मौत

प्रेषित समय :10:20:55 AM / Thu, Oct 27th, 2022

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गुरुवार सुबह हुए  सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं, चार लोग घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि एक टवेरा कार अनियंत्रित होकर बिजली पोल से जा टकराई. घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पुलिस की एक टीम पहुंची और बचाव कार्य में जुट गई. घायलों को पास के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि हादसे में जान गंवाने वालों में से एक बच्चा और चार महिलाएं हैं. ये लोग कानपुर से विंध्याचल दर्शन के लिए जा रहे थे. तभी कार अनियंत्रित हो गई और बिजली पोल में टक्कर मार दी. प्रयागराज पुलिस के अनुसार, हादसा सुबह साढ़े छह बजे हुआ है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

मृतकों में रेखा, रमेश, कृष्णा देवी , कविता और कुमारी ओजस के नाम शामिल हैं. वहीं, हादसे में घायलों के नाम उमेश , प्रिया , ऋषभ और ड्राइवर इरशाद बताया जा रहा है. घायलों का इलाज पास के अस्पताल में हो रहा है. मृतकों के परिजनों को सूचना भेजने की कवायद हो रही है. वहीं, इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. सीएम योगी ने घायल लोगों का अस्पताल में समुचित उपचार कराने का निर्देश दिया है. उन्होंने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

इस हादसे में वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. कार के अलग-अलग हिस्से सड़कों पर बिखर गए. जानकारी के मुताबिक, कार के अगले हिस्से को काफी नुकसान पहुंचा है. पुलिस हादसे के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों से भी जानकारी जुटा रही है. जिले के डीएम और एसपी ने कहा है कि प्रशासन की ओर से घायलों को हर संभव मदद प्रदान की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply