बाबा राम रहीम, होंगे डेरे के गुरु, हनीप्रीत का नाम होगा, रूहानी दीदी

बाबा राम रहीम होंगे डेरे के गुरु, हनीप्रीत का नाम होगा रूहानी दीदी

प्रेषित समय :08:36:14 AM / Wed, Oct 26th, 2022

हरियाणा. जेल से पैरोल पर आए राम रहीम ने हनी प्रीत का नाम बदल दिया है. बाबा ने कहा कि बेटी हनीप्रीत अब रूहानी दीदी के नाम से जानी जाएगी. साथ ही उन्होंने गद्दी और गुरु बदलने की चर्चाओं पर भी विराम लगा दिया. उन्होंने कहा कि डेरे के गुरु हम थे हम है और हम रहेंगे. डेरे पर साद संगत को संबोधित करते हुए राम रहीम ने दोनों बयान जारी किये. राम रहीम ने कल बरनावा डेरे में दिपावली भी मनाई और लोगों से प्रदूषण का ध्यान रखकर दीपावली मनाने की अपील की.

बता दें,  राम रहीम हरियाणा के सुनेरिया जेल से बागपत के बरनावा आश्रम पेरोल पर आए हुए हैं, जिसके बाद आज उन्होंने आश्रम से ऑनलाइन आकर अपने समर्थकों को संबोधित किया और हनीप्रीत और डेरे की गद्दी को लेकर बयान दिया. सराम रहीम ने अपने समर्थकों को ऑनलाइन आकर डेरे की गद्दी बदले जाने की चर्चाओं पर बात की.उन्होंने उन्होंने कहा कि सूत्र के हवाले से गद्दी बदले जाने की चर्चाएं चल रही है लेकिन गद्दी पर हम हैं. गुरु हम हैं और हम ही रहेंगे.

उन्होंने कहा कि सूत्रों की चर्चाएं पता नहीं कहां से होती है. इसके मैं  साफ बता देता हूं की गुरु नहीं बदले जाएंगे. हम हैं और हम ही रहेंगे. साथ ही उन्होंने हनीप्रीत का नाम बदलने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि हनीप्रीत का नाम अब रूहानी दीदी होगा और वह रूहानी दीदी के नाम से जानी जायेगी. इसके साथ ही उन्होंने डेरे में ऑनलाइन आकर फुलझड़ी जलाकर दीपावली मनाई और लोगों से ज्यादा प्रदूषण न फैलाने की अपील की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply