पति ने पत्नी को जिंदा दफनाया, लेकिन एप्पल वॉच ने बचा ली जान

पति ने पत्नी को जिंदा दफनाया, लेकिन एप्पल वॉच ने बचा ली जान

प्रेषित समय :12:22:39 PM / Sun, Oct 23rd, 2022

वाशिंगटन. अमेरिका में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक पति ने अपनी पत्नी को ज़िंदा दफनाने की कोशिक की. लेकिन आखिरी मौके पर बड़ी मुश्किल से इस महिला की जान बच गई. अब इस शख्स पर हत्या का मुकदमा चलाया जाएगा. बता दें कि पति और पत्नी दोनों अलग रह रहे थे. ऐसे में पति ने मर्डर करने का पूरा प्लान तैयार किया था. महिला को काफी गंभीर चोटें आईं है, लिहाजा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अमेरिकी न्यूज़ चैनल एनबीसी के मुताबिक उसके पति ने उसे उसके घर से अपहरण कर लिया और उसे जंगल में ले जाया गया. इसके बाद उन पर चाकू से हमला किया गया. और फिर उसे जिंदा दफन कर दिया. कोर्ट में महिला ने बताया कि जमीन में गाड़ने के बाद पति चारों ओर घूम कर उसके ऊपर मिट्टी डार रहा था. इतना ही नहीं महिला के मुंह पर टेप भी लगा दिए गए थे.

महिला ने जांचकर्ताओं को बताया कि वो अपनी एप्पल घड़ी से 911 पर कॉल करने में कामयाब रही. जैसे ही उसे घर से बाहर खींचकर निकाला जा रहा था तभी उसने अपनी घड़ी से पुलिस के इमरजेंसी नंबर पर डायल कर दिया. रिपोर्ट में कहा गया है कि उसने उसे गैरेज में खींच लिया और उसकी एप्पल घड़ी को हथौड़े से तोड़ दिया. लेकिन तब तक पुलिस अलर्ट हो गई थी.

महिला का कहना था कि वो घंटों तक कब्र में रही. उन्होंने कहा कि बड़ी मुश्किल से हवा आने के लिए उन्होंने थोड़ी जगह बना ली. अंधेरा होने की प्रतीक्षा करने के बाद, उसने बचने के लिए स्वतंत्र रूप से संघर्ष किया, वह मदद पाने तक 20 से 30 मिनट तक चली. बाद में किसी फिर से उन्होंने किसी की मदद से पुलिस को कॉल किया. आखिरकार उन्हें पुलिस से मदद मिल गई.

महिला ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसके पति ने पहले भी उसे जान से मारने की धमकी दी थी. उसने कहा कि उसका पति उससे रिटायरमेंट का पैसा मांग रहा था.रिपोर्ट में कहा गया है कि जांचकर्ता उस कब्र का पता लगाने में कामयाब हुए जिसके बारे में महिला ने बताया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply