गुजरात: भूत भगाने के चक्कर में पिता ने बेटी को मार डाला, गन्ने के खेत में बांधा, पीटा, भूूखा भी रखा

गुजरात: भूत भगाने के चक्कर में पिता ने बेटी को मार डाला, गन्ने के खेत में बांधा, पीटा, भूूखा भी रखा

प्रेषित समय :15:35:36 PM / Fri, Oct 14th, 2022

वेरावल. अंधविश्वास की जड़ें आज भी इतनी गहरी हैं कि कुछ लोग इसके चक्कर में पड़कर सब कुछ गंवा बैठते हैं. इसी तरह का मामला गुजरात में सामने आया है. यहां अंधविश्वास के चलते एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी. दरअसल, पिता और ताऊ को शक था कि लड़की के अंदर भूत है.

बेटी को खूब यातना दी

ऐसे में उन्होंने उसे खूब यातना दी. लड़की को गन्ने के खेत में बांधकर पीटा गया, उसे भूखा रखा. इन यातनाओं के बाद उसकी मौत हो गई. कहा जा रहा है कि पिता और ताऊ तंत्र-मंत्र में विश्वास रखते थे. उनका मानना था कि इससे भूत भाग जाएगा. हालांकि मारपीट के बाद लड़की की मौत हो गई. जब घटना के बारे में लड़की की मां और नाना को पता चला तो उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई. इसके बाद यह पूरा मामला खुला. घटना गिर सोमनाथ जिले में तालाला के धावा गांव की है.

भाई को बहन ने बताई बात

पुलिस के मुताबिक, 9वीं क्लास में पढऩे वाली मृतक लड़की की उम्र 14 साल थी. वह करीब सालभर से ताऊ दिलीप अकबरी के घर रह रही थी. ताऊ तंत्र मंत्र में भरोसा करता है. उसने ही 1 अक्टूबर को सूरत में रहने वाले भाई भावेश को फोन लगाकर बताया कि तुम्हारी बेटी को भूत लग गए हैं. यह सुनकर पिता सूरत से धावा पहुंच गया. इसके बाद दोनों ने आपसी सलाह की और उसका भूत भगाने के लिए तंत्र मंत्र का रास्ता चुन लिया.

गन्ने के खेत में जमकर पीटा

इसी दिन पिता और ताऊ लड़की को लेकर गांव के गन्ने के खेत में गए. वहां उसे बांधकर जमकर पिटाई की. पिटाई के बाद लड़की बेसुध हुई तो दोनों भाई उसे उसी हालत में छोड़कर घर आ गए. 5 अक्टूबर को जब उन्होंने खेत में जाकर देखा तो बेटी उसी हालत में पड़ी थी. इसके 2 दिन बाद 7 अक्टूबर की सुबह 11 बजे दोनों खेत में पहुंचे तो बेटी के शरीर से बदबू आ रही थी और कीड़े लग गए थे तब उन्हें लगा कि बेटी की मौत हो गई है. दोनों ने उसी रात बेटी का शव वहीं खेत में जला दिया. इसके बाद उन्होंने मां को बताया, शक होने पर मां ने पूछा कि अंतिम संस्कार के लिए उसका इंतजार क्यों नहीं किया गया, तब जाकर पूरा मामला खुला.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने NCW के ऑफिस से किया गिरफ्तार

पीएम मोदी के गुजरात दौरे के बीच राजकोट की एक फैक्ट्री से भारी मात्रा में विस्फोटक चोरी

तीन दिनों के लिए गुजरात-एमपी दौरे पर पीएम मोदी, 14,500 करोड़ के प्रोजेक्ट की देंगे सौगात

गुजरात में सरकार बनाएंगे तो सभी को मुफ्त में अयोध्या ले जाएंगे : अरविंद केजरीवाल

गुजरात में कांग्रेस विधायक पर हमले के विरोध में समर्थकों ने की तोडफ़ोड़, दुकान में लगाई आग

Leave a Reply