रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अगले साल लेंगे सात फेरे

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अगले साल लेंगे सात फेरे

प्रेषित समय :09:07:42 AM / Thu, Oct 13th, 2022

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी लम्बे समय से रिलेशनशिप में हैं. अक्सर दोनों की शादी को लेकर बातें भी होती रहती हैं. अब इस बारे में रकुल के भाई ने शादी को लेकर कुछ जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि 2023 में यह कपल विवाह बंधन में बंधने की तैयारी कर रहा है.

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी अक्सर साथ नजर आते हैं. दोनों ही एक दूसरे को पसंद करते हैं और अपने रिश्ते को एक स्टेप आगे लेकर जाना चाहते हैं. ई-टाइम्स में छपी एक खबर के अनुसार, इस बारे में रकुल के भाई ने भी सहमति दी है. रकुल के भाई अमन ने बताया है कि रकुल ने जैकी के साथ कुछ प्रोजेक्ट्स में काम किया है. दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं और शादी भी करना चाहते हैं. शादी को लेकर फिलहाल कोई डेट डिसाइड नहीं की गई है. लेकिन रकुल खुद इस बारे में सबको बताएगी. जैकी के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं और रकुल भी अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. ऐसे में दोनों शादी के लिए सोच समझकर निर्णय करेंगे.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के करी​बी लोगों का मानना है कि यह बहुत प्यारा कपल है. दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. ऐसे में कुछ दोस्तों का कहना है कि शादी 2023 में होगी और यह एक ​तरह से निश्चित है. वासु भगनानी के बेटे जैकी भगनानी की रकुल से शादी को लेकर सभी उत्साहित हैं और डेट सामने आने का इंतजार कर रहे हैं. उधर, माना जा रहा है कि अपनी फिल्मों को बड़े स्तर पर दिखाने वाले वासु अपने बेटे की शादी को भी अलग अंदाज में करने के इच्छुक हैं. माना जा रहा है कि रकुल ही इस बारे में वे निर्णय लेंगी और शादी को लेकर अनाउंसमेंट भी वे ही करेंगी.

जैकी भगनानी ने पिछले साल रकुल के बर्थडे पर दोनों के एक फोटो के साथ अपने रिलेशनशिप की आधिकारिक घोषणा की थी. उनकी इस पोस्ट को रकुल ने भी साझा किया था. रकुल ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि यदि हम किसी को पसंद करते हैं तो इसमें छुपाने वाली क्या बात है? मैंने बहुत से ऐसे कपल देखें हैं जो अपने रिश्ते को नहीं स्वीकारते. मुझे लगता है कि रिश्ते में सम्मान और प्यार होना चाहिए, इसे पर्दे में रखने की जरूरत नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply