चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का कैंसर से निधन, 2 दिन बाद रिलीज होनी है फिल्म

चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का कैंसर से निधन, 2 दिन बाद रिलीज होनी है फिल्म

प्रेषित समय :10:23:38 AM / Tue, Oct 11th, 2022

भारत की तरफ से इस साल ऑस्कर के लिए गई फिल्म छेल्लो शो यानि Last Film Show के एक्टर राहुल कोली का कैंसर से निधन हो गया है। फिल्म में अहम रोल प्ले करने वाले एक्टर राहुल को कैंसर था। उसके पिता ने बताया कि राहुल को रह-रहकर बुखार आ रहा था और फिर उसे खून की उल्टियां हुई थीं। राहुल की फिल्म तीन दिन बाद रिलीज होनी है।

रविवार को उसने नाश्ता किया और फिर उसे लगातार रह रहकर बुखार आ रहा था और फिर उसे तीन बार खून की उल्टियां हुईं, और फिर मेरा बच्चा नहीं रहा। हमारा परिवार टूट गया। लेकिन हम उसका विधिवत अंतिम संस्कार करने के बाद उसकी 'लास्ट फिल्म शो' जरूर देखेंगे जो कि 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।' बता दें कि 14 अक्टूबर यानी इस शुक्रवार यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. इसी दिन राहुल की 13वीं होगी. गुजराती में इसे ‘टर्मू’ कहा जाता है. इसमें निधन के बाद की रस्में निभाई जाती हैं

फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया (FFI) ने 12 दिन पहले ही इस गुजराती फिल्म को 95वें अकादमी पुरस्कारों में भारत की ऑफिशियल एंट्री के रूप में चुना है. ‘छेलो शो’ यूएस-बेस्ड निर्देशक पैन नलिन ने डायरेक्ट की है. फिल्म की कहानी उनकी खुद की लाइफ से इंस्पायर है. वह सौराष्ट्र में पले-बड़े और फिल्मी दुनिया के जादू की खोज की. फिल्म की कहानी भी कुछ ऐसी है.

राहुल कोली ने फिल्म में मनु का किरदार निभाया था, जोकि एक रेलवे सिग्नलमैन के बेटे और लीड रोल निभाने वाले समय के करीबी दोस्त बने थे. फिल्म में 6 चाइल्ड आर्टिस्ट हैं. फिल्म निर्माता नलिन ने कहा कि राहुल की मौत ने फिल्म से जुड़े सभी लोगों को दुखी कर दिया है. उन्होने कहा, “हम परिवार के साथ रहे हैं … उसे बचाया नहीं जा सका.” फिल्म की शूटिंग खत्म होने के 4 महीने बाद राहुल की बीमारी का पता चला था. शुरुआत में उन्हें हल्का बुखार आ रहा था लेकिन दवाइयों के बाद वह ठीक नहीं हो रहे थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply