दिन-दहाड़े स्कूली छात्रा व युवक की गला काटकर हत्या, प्रेम-प्रसंग का मामला

दिन-दहाड़े स्कूली छात्रा व युवक की गला काटकर हत्या, प्रेम-प्रसंग का मामला

प्रेषित समय :19:41:34 PM / Mon, Oct 10th, 2022

पलपल संवाददाता, पन्ना. एमपी के पन्ना जिला स्थित इटवां लमकुश नगर में 9वीं कक्षा में अध्ययनरत छात्रा व युवक की सरेराह गला काटकर हत्या कर दी गई. दिन-दहाड़े हुए घटनाक्रम से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

बताया गया है कि ग्राम इटवां कराहिया गांव में रहने वाली नाबालिगा 9वीं कक्षा में अध्ययनरत है. नाबालिगा के माता-पिता रीवा में मजदूरी करते है, वह यहां पर अकेली रहती है. गांव में सोनू पिता लल्लू वर्मा उम्र 18 वर्ष अपने परिवार के साथ रहता है. दोनों की आज दिन दहाड़े अज्ञात बदमाशों ने गला काटकर हत्या कर दी. कुछ देर बाद आसपास से गुजरे लोगों ने देखा कि नाबालिगा व सोनू की खून से लथपथ लाश करीब 40 फीट दूर पड़ी है.

दिन दहाड़े हत्या किए जाने की खबर क्षेत्र में आग की तरफ फैल गई. देखते ही देखते आसपास के लोग एकत्र हो गए. वहीं कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर पुलिस अधिकारियों को भेज दिए. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पूछताछ के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है, जिसके चलते दोनों की हत्या की गई है. पुलिस को नाबालिग छात्रा के परिजनों का इंतजार है, जिनके आने पर जानकारी ली जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पड़ोसियों की मारपीट से व्यथित महिला ने की आत्महत्या, गुस्साए परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्श

जंगल में पेड़ पर फंदा डालकर नाबालिगा व युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा

एलएलबी स्टूडेंट ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या..!

जबलपुर में युवक की हत्या कर तालाब में फेंकी लाश..!

जबलपुर में डेयरी दुकान संचालक की चाकू मारकर नृशंस हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply