राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च से पहले शराब की बोतलें और जिंदा मुर्गी बांटते दिखे टीआरएस नेता

राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च से पहले शराब की बोतलें और जिंदा मुर्गी बांटते दिखे टीआरएस नेता

प्रेषित समय :09:06:47 AM / Fri, Oct 7th, 2022

हैदराबाद. दशहरे पर तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख के चंद्रशेखर राव (केसीआर) एक राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च कर सकते हैं। सूत्रों की मानें तो तेलंगाना राष्ट्र समिति का नाम बदला जा सकता है और इसे तत्काल राष्ट्रीय पार्टी घोषित किया जा सकता है। हालांकि इस बड़ी घोषणा से पहले टीआरएस नेता लोगों को शराब और जिंदा मुर्गी बांटते दिखे। केसीआर की पार्टी के नेता राजनाला श्रीहरि को लोगों को शराब की बोतलें और चिकन बांटते देखा गया।

उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में राजनाला श्रीहरि को तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर और पार्टी नेता के टी रामाराव के कटआउट के बगल में खड़े देखा जा सकता है। वारंगल में लंबी कतार में खड़े राजनाला श्रीहरि जनता को शराब की बोतलें और जिंदा मुर्गी बांटते नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, समारोह के तहत शराब के करीब 200 क्वार्टर और 200 मुर्गी बांटी गईं।

बता दें कि टीआरएस की आम बैठक पांच अक्टूबर को दशहरे के दिन यहां तेलंगाना भवन में आयोजित की जाएगी। पार्टी की विज्ञप्ति में बैठक के एजेंडे के बारे में जानकारी नहीं दी गयी है लेकिन माना जा रहा है कि टीआरएस अध्यक्ष राव राष्ट्रीय राजनीति में सक्रियता की अपनी योजनाओं की घोषणा कर सकते हैं। इसमें कहा गया, ‘‘मुख्यमंत्री ने पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार दोहराया है कि पार्टी की आम बैठक पांच अक्टूबर को तेलंगाना भवन में पूर्वाह्न 11 बजे होगी। नेताओं से तय समय पर बैठक में शामिल होने का अनुरोध किया गया है।’’

केसीआर ने कहा कि मुनुगोडे विधानसभा के उपचुनाव की अधिसूचना से आम बैठक पर कोई असर नहीं पड़ेगा और पार्टी सदस्य इससे भ्रमित नहीं हों। भारत के निर्वाचन आयोग ने सोमवार को मुनुगोडे विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव के कार्यक्रम की घोषणा की जो कांग्रेस के मौजूदा विधायक के इस्तीफे के बाद खाली हो गयी थी।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply