थाईलैंड के चाइल्ड डेकेयर सेंटर में हुई फायरिंग में 22 बच्चों सहित 34 लोगों की मौत

थाईलैंड के चाइल्ड डेकेयर सेंटर में हुई फायरिंग में 22 बच्चों सहित 34 लोगों की मौत

प्रेषित समय :15:10:53 PM / Thu, Oct 6th, 2022

बैंकाक. थाइलैंड के पूर्वोत्तर प्रांत के एक चाइल्ड डेकेयर सेंटर में आज गुरुवार को हुई फायरिंग में 34 लोगों की मौत हो गई है. मीडिया में दावा किया जा रहा है कि इस फायरिंग में 34 लोग मारे गए हैं. मरने वालों में 22 बच्चे भी शामिल हैं. फायरिंग करने वाले शख्स ने अपनी पत्नी और बच्चे को गोली से उड़ाने के बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया.

थाइलैंड के पूर्वोत्तर क्षेत्र के नोंग बुआ लाम्फू इलाके के एक चाइल्ड डेकेयर सेंटर में अचानक से की गई अंधाधुंध फायरिंग में 34 लोगों की मौत हो गई है. माना जा रहा है कि संदिग्ध शूटर एक पूर्व पुलिस अधिकारी था. पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को गिरफ्तार करने को काफी कोशिश की, लेकिन उसने खुद को भी गोली मारकर जान दे दी.

घटना के बारे में थाइलैंड की पुलिस का कहना है कि एक चाइल्ड केयर सेंटर में आज गुरुवार को हुई गोलीबारी में 30 से अधिक लोग मारे गए हैं. पुलिस मेजर जनरल अचयों क्रैथोंग ने बताया कि बंदूकधारी गुरुवार को दोपहर में नोंग बुआ लाम्फू शहर के सेंटर में अचानक से फायरिंग करनी शुरू कर दी.

उन्होंने कहा कि हमले में 30 लोग मारे गए हैं, लेकिन उनके पास अभी अधिक जानकारी नहीं है. गोली मारने के बाद हमलावर ने भी खुद को जान से मार दिया. वहीं एक क्षेत्रीय सार्वजनिक मामलों के कार्यालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि अब तक 26 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो गई है, जिसमें 23 बच्चे, 2 शिक्षक और एक पुलिस अधिकारी शामिल हैं. हालांकि मामले को लेकर अधिक विवरण अधिक जानकारी नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

थाईलैंड में चोनबुरी में एक नाइट क्लब में आग लगने से 13 लोगों की मौत, 35 लोग झुलसे

थाईलैंड का एक परिवार भगवान शंकर का है परम भक्त, यूपी आकर कराया रूद्राभिषेक

थाईलैंड की ट्रिप पर जाने का प्लान बना रहे हैं, तो जान लें पर्यटन से जुड़ी जानकारी

थाईलैंड: बाबा के पास मिलीं 11 लाशें, स्वस्थ्य रहने चेलों को देता था मल-मूत्र खाने की सलाह

घरों में पेंटिंग करने वालों से 36 तोला सोना, थाईलैंड के नोट व घड़ी जब्त, 20 चोरियों का खुलासा

Leave a Reply