एमपी के गुना में सड़क बनाने खोदी मुरम गड्ढे में भरा वर्षा का पानी, 3 बच्चियों की डूबने से मौत

एमपी के गुना में सड़क बनाने खोदी मुरम गड्ढे में भरा वर्षा का पानी, 3 बच्चियों की डूबने से मौत

प्रेषित समय :15:27:29 PM / Sun, Oct 2nd, 2022

गुना. मध्य प्रदेश के गुना जिले के मृगवास थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम तीन बच्चियों की पानी में डूबने से मौत हो गई. तीनों बच्चियां खेत पर जाने निकली थीं, तभी तालाब किनारे मुरम खुदाई से हुए गड्ढे में भरे पानी में खेलने चली गई थीं, लेकिन गड्ढे की गहराई सात-आठ फीट होने से उसमें डूब गईं. पुलिस ने रात को बच्चियों के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए कुंभराज अस्पताल भिजवाए.

जानकारी के मुताबिक मृगवास थाना क्षेत्र के कढ़ैयाकला गांव में ग्राम पंचायत द्वारा सड़क का निर्माण कराया जा रहा है. इसके लिए ठेकेदार द्वारा तालाब के समीप मुरम की खुदाई की जा रही है. इससे करीब 7-8 फीट गहरा गड्ढा हो गया है, जो वर्षा के पानी से भरा हुआ है. इधर, शनिवार को सुभाना (10) और डब्बू (7) वर्ष पुत्रियां सागर सिंह मीणा और प्रज्ञा (4) पुत्री राकेश मीना खेत पर जाने के लिए निकली थीं. इसी दौरान उनकी नजर तालाब के समीप गड्ढे में भरे पानी पर पड़ी. इसके साथ ही तीनों बच्चियां खेलने के उद्देश्य से गड्ढे में उतर गईं. लेकिन गड्ढे की गहराई और मिट्टी की चिकनाई के चलते बच्चियां पानी से बाहर नहीं आ सकीं और डूबने से मौत हो गई. इधर, जब बच्चियां देर शाम तक घर नहीं पहुंची, तो उन्होंने तलाश शुरू की. साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई.

थाना प्रभारी राजेंद्रसिंह चौहान ने बताया की रात करीब 9.30 बजे तीनों बच्चियों के शब्द पानी से भरे गड्ढे से बरामद कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए कुंभराज भेज दिया था. रविवार की सुबह तीनों बच्चियों का पोस्टमार्टम हुआ, जिसके बाद शव स्वजनों को सौंप दिए हैं. तीनों बच्चियां आपस में चाचा-ताऊ की बहनें लगती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी राज्य में करेगी ट्रांसमिशन लाईनों की ड्रोन पेट्रोलिंग

मध्य प्रदेश में लागू हुई नई स्कूल बैग पॉलिसी, तय हुआ पहली से दसवीं कक्षा तक बस्ते का वजन

मध्य प्रदेश एचएमएस के महामंत्री पद पर नवीन लिटोरिया की नियुक्ति, मजदूर नेताओं ने दी बधाई

मध्य प्रदेश के 34 जिलों में भारी बारिश का एलर्ट, 24 घंटे में 5 इंच बारिश, फ्लाइट्स पर असर

पीएम आवास योजना में नंबर वन बना मध्य प्रदेश, भूपेंद्र सिंह बोले- हर गरीब की जरूरत पूरी हुई

Leave a Reply