दिल्ली में युवक की हत्या के बाद बवाल, इलाके में तैनात की गई पुलिस फोर्स

दिल्ली में युवक की हत्या के बाद बवाल, इलाके में तैनात की गई पुलिस फोर्स

प्रेषित समय :12:57:51 PM / Sun, Oct 2nd, 2022

दिल्ली. दिल्ली के सुन्दर नगरी इलाके में मनीष नाम के युवक की समुदाय विशेष के आलम, बिलाल और फैजान ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने तीनोुं आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये सभी आरोपी सुंदर नगरी के रहने वाले हैं. पुलिस के अनुसार शनिवार शाम करीब 7:40 बजे एक पीसीआर कॉल आई कि एक लड़के को 2-3 लड़कों ने चाकू मार दिया है. घायल लड़के को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया.

मृतक की पहचान मनीष पुत्र धर्मपाल निवासी सुंदर नगरी के रूप में हुई है. प्रारंभिक पूछताछ के दौरान तीन लड़के आलम, बिलाल और फैजान इस मर्डर के मुख्य संदिग्ध के रूप में सामने आए हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है, मामले की आगे की जांच जारी है. अब तक जो बातें सामने आईं हैं उनसे संकेत मिलता है कि हत्या का मकसद पुरानी रंजिश लग रही है.

इस वारदात के वक्त का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें तीन लड़के मनीष से बातचीत कर रहे हैं और उसके बाद अचानक हमलावर हो जाते हैं. तीनों लड़के मनीष को ताबड़तोड़ चाकू मारकर फरार हो जाते हैं. इस वारदात के बाद इलाके में पुलिस फोर्स बढ़ा दी गई है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के सुंदर नगरी इलाके में कल रात हुई मनीष नामक युवक की हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने इसके विरोध में प्रदर्शन भी किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गहलोत को दिल्ली दरबार से क्लीनचिट, पायलट के लिए हो सकती है खुशखबरी

आप नेताओं को दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया सोशल मीडिया से एलजी के खिलाफ कंटेंट हटाने का आदेश

दिल्ली-एनसीआर में अब सिंगल प्वॉइंट कराधान लागू, अब बिना किसी परेशानी के कर सकेंगे यात्रा

दिल्ली: मस्जिद में पहुंचे आरएसएस चीफ मोहन भागवत, इमाम और मुस्लिम नेताओं से की मुलाकात

रफ्तार का कहर: दिल्ली में ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचला, चार की मौत

Leave a Reply