जबलपुर में बिल्डर-शिक्षण संस्थान संचालक ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारी..!

जबलपुर में बिल्डर-शिक्षण संस्थान संचालक ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारी..!

प्रेषित समय :15:59:45 PM / Sat, Oct 1st, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित डिलाईट कम्पाउंड सिविल लाइन क्षेत्र में आज उस वक्त हड़कम्प मच गया. जब बिल्डर व शिक्षक संस्थानों के संचालक राजू वर्मा ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से स्वयं को गोली मार ली. गोली चलने की आवाज सुनकर लोग अपने घरों से बाहर निकलकर राजू वर्मा के घर पहुंच गए. देखा तो राजू खून से लथपथ बिस्तर पर पड़े है, परिजनों ने उन्हे जबलपुर अस्पताल पहुंचाया. जहां पर हालत को देखते हुए मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है. मेडिकल अस्पताल में राजू वर्मा की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार डिलाईट कम्पाउंड निवासी राजू वर्मा पेश से बिल्डर व मदर टेरेसा लॉ कालेज सहित अन्य शिक्षण संस्थानों के संचालक है. राजू वर्मा लम्बे समय से लीवर की बीमारी त्रस्त रहे. जिसका मुम्बई के निजी अस्पताल में चल रहा था, लगातार इलाज कराने के बाद भी राजू वर्मा को बीमारी से निजात नहीं मिल पा रही थी. बीमारी से परेशान राजू वर्मा अधिकतर समय अपने घर में ही रहते थे. आज सुबह 7.30 बजे के लगभग राजू वर्मा ने स्वयं की लाइसेंसी पिस्टल से स्वयं को गोली मार ली. सिर में गोली लगने से राजू वर्मा बिस्तर पर ही गिर गए. घर में गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन घबराकर कमरे में पहुंचे तो देखा कि राजू बिस्तर पर खून से लथपथ हालत में पड़े है. वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी घरों से बाहर निकल आए. उन्होने देखा तो वे भी कुछ पल के लिए स्तब्ध रह गए. खून से लथपथ राजू वर्मा को आनन-फानन उपचार के लिए जबलपुर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर राजू वर्मा की हालत को देखते हुए मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया. मेडिकल अस्पताल में राजू वर्मा की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है. बिल्डर राजू वर्मा द्वारा स्वयं को गोली मारने की खबर मिलते ही भाजपा व कांग्रेस के नेताओं सहित बिल्डर साथी व अन्य लोग राजू के निवास पर पहुंच गए थे. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद मामले में जांच शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वकील के सुसाइड पर जबलपुर में जमकर बवाल, हाईकोर्ट में तोडफ़ोड़, शव रखकर प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Alliance Air की इंदौर-बिलासपुर 3, इंदौर-जबलपुर व ग्वालियर फ्लाइट 4 अक्टूबर से शुरू हो रही

जबलपुर: रेप के आरोपी टीआई के केस की सुनवाई के दौरान हुआ विवाद, वकील ने की आत्महत्या, गुस्साए वकीलों ने की हाईकोर्ट में तोडफ़ोड़़

जबलपुर: ईसाई धर्मगुरु बिशप को झटका, 11 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा, हाईकोर्ट में EOW ने किया जमानत का विरोध

जबलपुर सेन्ट्रल जेल में कैदियों ने बनाई दुर्गा प्रतिमाएं, 800 ने उपवास रखा..!

Leave a Reply