दिल्ली में नाबालिगों की हैवानियत से मासूम की मौत, अप्राकृतिक दुराचार के बाद प्राईवेट पार्ट में डाली रॉड

दिल्ली में नाबालिगों की हैवानियत से मासूम की मौत, अप्राकृतिक दुराचार के बाद प्राईवेट पार्ट में डाली रॉड

प्रेषित समय :12:18:40 PM / Sat, Oct 1st, 2022

दिल्ली. दिल्ली अब लड़कों के लिए भी सुरक्षित नहीं रही. दिल्ली में एक बच्चे के साथ  उसके नाबालिग दोस्तों ने अप्राकृतिक दुराचार किया और दुराचार के बाद उसके प्राईवेट पार्ट में रॉड डाल दी. नाबालिगों की हैवानियत का शिकार हुए मासूम की दस दिन जारी उपचार के दौरान मौत हो गई. 

जानकारी के अनुसार दिल्ली के सीलमपुर इलाके में 10 साल के बच्चे के साथ उसके ही तीन नाबालिग दोस्तों ने दरिंदगी की. दिल्ली पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी 10 से 12 साल के बीच के हैं और उन तीनों ने ही अपने 10 साल की उम्र के दोस्त के साथ अप्राकृतिक दुराचार किया.

पुलिस ने बताया कि दुराचार की वजह से लड़का घायल हो गया था और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. यह घटना 18 सितंबर की बताई जा रही है. पुलिस ने 2 आरोपी लड़के को पकड़ लिया है और तीसरे की तलाश जारी है. वहीं मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि आरोपियों ने 10 साल के मासूम के साथ निर्भया जैसी ही दरिंदगी को अंजाम दिया है.

बताया जा रहा है कि पहले तीनों दोस्तों ने मिलकर मासूम के साथ अप्राकृतिक दुराचार किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दिया, जिसकी वजह से मासूम बुरी तरह जख्मी हो गया. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. मगर अब उसकी मौत की पुष्टि खुद दिल्ली पुलिस ने की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गहलोत को दिल्ली दरबार से क्लीनचिट, पायलट के लिए हो सकती है खुशखबरी

आप नेताओं को दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया सोशल मीडिया से एलजी के खिलाफ कंटेंट हटाने का आदेश

दिल्ली-एनसीआर में अब सिंगल प्वॉइंट कराधान लागू, अब बिना किसी परेशानी के कर सकेंगे यात्रा

दिल्ली: मस्जिद में पहुंचे आरएसएस चीफ मोहन भागवत, इमाम और मुस्लिम नेताओं से की मुलाकात

दिल्ली पुलिस ने मुंबई पोर्ट पर 1725 करोड़ रुपए की 20 टन हेरोइन से भरा कंटेनर किया जब्त

Leave a Reply