फिर से लौट रहा चंदन, चितवन और चंचल का फैमिली ड्रामा

फिर से लौट रहा चंदन, चितवन और चंचल का फैमिली ड्रामा

प्रेषित समय :09:17:08 AM / Sat, Oct 1st, 2022

‘द वायरल फीवर’  द्वारा बनाई गई ‘ट्रिपलिंग’ वेब सीरीज के 2 सीजन रिलीज हो चुके हैं. इस सीरीज के दोनों सीजन को दर्शकों ने जमकर प्यार दिया था. इस सीरीज के दोनों सीजन काफी हिट रहे थे. इतना ही नहीं इस सीरीज के डायलॉग और कई सीन्स मीम के तौर पर भी सोशल मीडिया में छाए रहे. सीरीज में फिल्माया गया एक गाना भी यूथ के बीच खूब पॉपुलर रहा. अब सीरीज का तीसरा सीजन भी जल्द ही आने वाला है. इसकी घोषणा कर दी गई है.

टीवीएफ और जी5 ओरिजिनल्स की सीरीज का तीसरा सीजन तैयार हो चुका है. सीरीज के मुख्य अभिनेता सुमित व्यास ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है. सुमित व्यास ने सीरीज का पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा कि’हमने आपको काफी समय तक इंतजार कराया है. ट्रिपलिंग सीरीज का तीसरा सीजन जल्द ही आने वाला है.’ बता दें कि तीन साल बाद ट्रिपलिंग सीरीज का नया सीजन आ रहा है. हालांकि इसकी रिलीज डेट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन दर्शकों को उम्मीद है कि जल्द ही रोड के रोमांच का मजा देखने को मिलेगा.

बता दें कि इस सीरीज के 2 सीजन पहले ही आ चुके हैं. अब इसका तीसरा सीजन आने वाला है. इससे पहले आए दोनों सीजन को दर्शकों ने जमकर प्यार दिया था. यूथ के बीच यह सीरीज काफी पॉपुलर हुई थी. इस सीरीज के तीनों मुख्य किरदार भाई बहन हैं. तीनों के रिश्तों और परिवार के जद्दोहद के बीच मतों के टकराव की यह कहानी काफी रोचक थी. इस सीरीज का एक गाना भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. अब इस सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

सीरीज के डायरेक्टर उधवानी ने बताया कि इस सीजन में तीनों के परिवार को लेकर कहानी बनाई गई है. इस सीजन में चंदन, चंचल और चितवन के परिवार और माता पिता का भी अच्छा रोल नजर आएगा. इस सीरीज में सुमित व्यास, मानवी गागरू और अमोल पाराशर नजर आने वाले हैं. सुमित व्यास द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर पर फैन्स ने भी कमेंट्स किए हैं. फैन्स ने कमेंट्स में लिखा कि सीरीज के नए सीजन का इंतजार है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply