नोएडा के ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में चला बुल्डोजर अतिक्रमण विरोधी दस्ते के आगे खड़ी हो गई श्रीकांत त्यागी की पत्नी

नोएडा के ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में चला बुल्डोजर अतिक्रमण विरोधी दस्ते के आगे खड़ी हो गई श्रीकांत त्यागी की पत्नी

प्रेषित समय :15:49:09 PM / Fri, Sep 30th, 2022

नोएडा. एनसीआर के सेक्टर-93बी स्थित ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में अतिक्रमण हटाना शुरू हो गया है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है. इस बीच प्राधिकरण का बुलडोजर श्रीकांत त्यागी के घर के आगे पहुंच गया है. श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी पेड़ के आगे खड़ी हो गई है, जिसे अवैध रूप से लगाने का आरोप सोसायटी वासियों ने लगाया है.

इससे पहले प्राधिकरण की टीम बुलडोजर लेकर सोसायटी पहुंची तो सोसायटी वासियों ने गेट पर ताला लगा दिया था और कई लोग गेट पर बैठकर नारेबाजी करने लगे थे. उनके हाथ में तख्तियां हैं. सोसायटी के गेट पर भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात कर दिए गए हैं.

प्राधिकरण के सर्वे में सेक्टर-93बी ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में 100 से अधिक फ्लैटों के बाहर अतिक्रमण का पता चला था. सोसायटी में श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु के पौधे लगाने के बाद लोगों ने प्राधिकरण व पुलिस को शिकायत की थी. अनु पौधे लगाने पर अड़ी थी और लोग इसका विरोध कर रहे थे. इसके बाद अनु के समर्थन में त्यागी समाज ने भी धरना शुरू कर दिया था और सोसायटी में अन्य जगहों पर भी अतिक्रमण हटाने की मांग की थी. इसके बाद प्राधिकरण के एसीईओ ने मौके पर पहुंचकर अनु और सोसाइटी के लोगों को 48 घंटे में खुद ही अतिक्रमण हटाने का अल्टीमेटम दिया था.

सभी बातों पर सहमति बनने के बाद ही बृहस्पतिवार शाम को त्यागी समाज का धरना समाप्त हुआ था. प्राधिकरण के वर्क सर्किल और नियोजन विभाग की टीम ने दो दिन तक सर्वे कर कब्जा करने वाले फ्लैटों को चिह्नित किया है. इसमें सोसायटी के ग्राउंड फ्लोर पर अतिक्रमण करने वालों को साफ तौर पर कहा गया कि वह अतिक्रमण हटा लें, लेकिन किसी ने भी अतिक्रमण नहीं हटाया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नोएडा में एंटी लार्वा केमिकल का छिड़काव कर रही 16 महिलाएं बेहोश, अस्पताल में हुईं भर्ती

नोएडा का ट्विन टॉवर हुआ ध्वस्त, पलक झपकते ही मलबा बनी बहुमंजिला बिल्डिंग

नोएडा की गालीबाज महिला 14 दिनों की हिरासत में भेजी गई, सोसायटी के गार्ड के साथ की थी बद्तमीजी

नोएडा की गालीबाज महिला गिरफ्तार, सोसाइटी के गार्ड ने गेट देर से खोला, तो बिहारियों का नाम लेकर दी थी गालियां

मेरठ से गिरफ्तार हुआ नोएडा सोसायटी में महिला से अभद्रता करने वाला गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी

मेरठ से गिरफ्तार हुआ नोएडा सोसायटी में महिला से अभद्रता करने वाला गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी

Leave a Reply