एमपी विधायक रामबाई ने कलेक्टर को कहा- ढोर हो क्या, बदतमीज और बेवकूफ, आंखें फूट गई क्या?

एमपी विधायक रामबाई ने कलेक्टर को कहा- ढोर हो क्या, बदतमीज और बेवकूफ, आंखें फूट गई क्या?

प्रेषित समय :20:26:35 PM / Fri, Sep 30th, 2022

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह जिले के पथरिया विधानसभा से विधायक रामबाई सिंह परिहार एक बार फिर अपने विवादित व ऊलजलूल बयानों के चलते चर्चा में हैं. उन्होंने दमोह कलेक्टर को सबके सामने कहा-आंखें फूट गई क्या? कलेक्टर हो कि ढोर. उन्होंने कलेक्टर के लिए बेवकूफ और बदतमीज जैसे शब्दों का प्रयोग भी किया. कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य ने कहा कि विधायक ने ये सब प्लानिंग के तहत किया है. उनके खिलाफ मैं एफआईआर कराऊंगा.

दरअसल, पथरिया विधानसभा के नरसिंहगढ़ में शुक्रवार को जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया था. इसमें प्रमुख अधिकारी नहीं पहुंचे. यहां पर बहुत सारी महिलाएं अपनी समस्याएं लेकर पहुंची थीं. विधायक रामबाई को इस बात पर गुस्सा आया, तो वह उन महिलाओं को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गई. इसके बाद कलेक्टर को चैंबर से बाहर बुलाया और फिर उनका गुस्सा फूट पड़ा. विधायक ने महिलाओं की समस्याएं बताई, तो कलेक्टर ने नियमों का हवाला देकर कार्रवाई करने की बात कही. कलेक्टर ने बार-बार चेक करा लेंगे जैसे शब्दों का उपयोग किया, तो विधायक भड़क गई और उन्होंने अपना आपा खोते हुए कलेक्टर के लिए ढोर, बेवकूफ और बदतमीज जैसे शब्द उपयोग किए.

रामबाई कलेक्टर से बोलीं- आपकी आखें फूट गई क्या?

विधायक रामबाई ने गुस्से में कहा कि क्या आपकी आंखें फूट गई है, या फिर आप ढोर हो? उन्होंने कलेक्टर से कहा कि तुझे 2 रुपए की अक्ल नहीं है. इस दौरान कलेक्टर विधायक की बात को अनसुना करते रहे और मौजूद महिलाओं से समस्या के समाधान का आश्वासन देते रहे.

चैंबर में बैठे रहते हैं कलेक्टर- विधायक

मीडिया से चर्चा करते हुए विधायक ने बताया कि कलेक्टर एसी चैंबर में बैठे रहते हैं. जनता परेशान है और 15 साल से लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है. प्रदेश के मुख्यमंत्री देश के प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए शिविर आयोजित कर रहे हैं, लेकिन वह केवल औपचारिकता निभा रहे हैं. कोई जवाबदार अधिकारी मौके पर नहीं पहुंच रहा है, इसलिए लोगों को लेकर कलेक्ट्रेट आई थी. कलेक्टर को समस्या बताई तो वह बार-बार कह रहे हैं, जांच करा लेंगे, चेक करा लेंगे. इसलिए उन्हें गुस्सा आ गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर पहुंची बसपा विधायक रामबाई ने कहा गांव-गांव शराब नहीं बिकने दूंगी..!

एमपी: बसपा विधायक रामबाई के पति को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, कहा- वह कोर्ट से खेल न खेले

एमपी : विधायक रामबाई 10वीं के एक विषय में हुईं फेल, अब देंगी सप्लीमेंट्री परीक्षा

दमोह से जबलपुर आ रही एम्बुलेंस में आक्सीजन खत्म होने से मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

एमपी के दमोह में खेत में शौच के लिए गई देवरानी-जेठानी की करंट लगने से मौत

नमाज पढ़ते वक्त दमोह में मधुमक्खियों ने किया नमाजियों पर हमला, डेढ़ दर्जन लोग घायल, अस्पताल में भर्ती कराया

दमोह जा रही बस से स्कार्पियो की सीधी भिड़ंत, 6 घायल, कटंगी के समीप हादसा

जबलपुर-दमोह रोड पर हादसा: कार-बाइक की टक्कर के बाद लगी आग, दो की मौत

एमपी के दमोह में लाश को जिंदा करने हाईवोल्टेज ड्रामा, बाबा ने शव से कहा- उठो.. मौत को मात दो, पुलिस को भी हड़काया, फिर...

दमोह: बारिश के दौरान गाज गिरी, पेड़ के नीचे खड़ी एक सैकड़ा भेड़-बकरियां मरी

Leave a Reply