6 सितंबर 2024 में रिलीज होगा डेडपूल का तीसरा पार्ट, दिखेगा वूल्वरिन का किरदार

6 सितंबर 2024 में रिलीज होगा डेडपूल का तीसरा पार्ट, दिखेगा वूल्वरिन का किरदार

प्रेषित समय :12:27:24 PM / Thu, Sep 29th, 2022

डेडपूल के तीसरे पार्ट में अभिनेता ह्यू जैकमैन, वूल्वरिन के रूप में वापसी करने जा रहे हैं। जी हां, आपने सही सुना, डेडपूल 3 में आपको वूल्वरिन का किरदार देखने को मिलेगा। इस बात की जानकारी खुद रयान रेनॉल्ड्स ने वीडियो जारी कर दी है। रयान रेनॉल्ड्स ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर एलान किया है कि 6 सितंबर, 2024 को रिलीज होने वाली डेडपूल के तीसरे भाग में ह्यू जैकमैन, वूल्वरिन के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं, रयान रेनॉल्ड्स ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "इस बारे में अपना मुंह बंद रखना मुश्किल है।"

वीडियो की शुरुआत में अभिनेता कहते हैं, "एमसीयू में उनकी पहली उपस्थिति को स्पेशल बनाने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी। कैरेक्टर के प्रति सच्चे रहने के लिए नई डेप्थ, मोटिवेशन और मीनिंग ढूंढने की जरूरत है। हर 'डेडपूल' को अगल दिखाने की जरूरत है। यह एक अविश्वसनीय चुनौती रही है जिसने मुझे गहराई तक पहुंचने के लिए मजबूर किया है। और मैं ... मेरे पास कुछ भी नहीं है। हां, समझ नहीं आ रहा क्या करें। और यह भयानक है। लेकिन हमारे पास एक था आइडिया है।"

तभी एक आदमी उनके पीछे से फ्रेम में आता है और रेनॉल्ड्स कहते हैं, "हे ह्यू, एक बार फिर वूल्वरिन का किरदार निभाना चाहते हैं?" इतने में ह्यू का जवाब आता है, "हां, जरूर, रयान।" इसके तुरंत बाद व्हिटनी ह्यूस्टन की आवाज आती है, वह कहते हुए सुनाई देते हैं, "आई विल ऑलवेज लव यू" और वीडियाे खत्म हो जाता है। 

डेडपूल की बात करें तो यह फिल्म एक्स-मेन फिल्म सीरीज का स्पिन-ऑफ है। डेडपूल फ्रेंचाइजी स्टार रयान रेनॉल्ड्स इसमें मुख्य भूमिका में हैं। रयान के अलावा, फिल्म में मोरेना बैकारिन, एड स्केरिन, टी.जे. मिलर, जीना कारानो और ब्रायना हिल्डेब्रांड भी हैं। रयान को 2009 की फिल्म एक्स-मेन ऑरिजिंस: वूल्वरिन में भी देखा गया था।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply