OMG : युवक भोजन की जगह खाता था चम्मच, ऑपरेशन किया तो निकली कई किलो चम्मचें, उड़ गए सबके होश

OMG : युवक भोजन की जगह खाता था चम्मच, ऑपरेशन किया तो निकली कई किलो चम्मचें, उड़ गए सबके होश

प्रेषित समय :15:51:29 PM / Wed, Sep 28th, 2022

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां डॉक्टर ने 32 वर्षीय विजय के पेट से 62 चम्मच निकाले हैं. जिसका वजन कई किलो बताया जा रहा है. इस शख्स का ऑपरेशन करीब 2 घंटे तक चला. डॉक्टर राकेश खुराना ने बताया कि वह शख्स अभी भी आईसीयू में है. वह एक साल से चम्मच खा रहा था.

मुजफ्फरनगर थाने के मंसूरपुर क्षेत्र के ग्राम बोपड़ा के रहने वाले 40 वर्षीय विजय को पेट में तेज दर्द होने पर मुजफ्फरनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने जब उसकी जांच की तो वह हैरान रह गए. डॉक्टरों ने विजय के परिवार को बताया कि उसका तुरंत ऑपरेशन करना होगा. इसके बाद जब विजय का ऑपरेशन किया गया तो उसके पेट से स्टील के चम्मच निकले. यह चम्मच ऐसे थे, जिसके खाने वाले यानी आगे के हिस्से नहीं थे.

62 चम्मच निकलने पर हर तरफ चर्चा

डॉक्टरों ने विजय के पेट से एक के बाद एक 62 चम्मच निकाले और ऑपरेशन का वीडियो भी बनाया. डॉक्टरों का कहना है कि ऐसा मामला उन्होंने पहली बार देखा है. कोई इतने चम्मच क्यों खाएगा?

हालांकि, विजय के परिवार से किसी ने बताया कि वह ड्रग्स का आदी था. इस लत से छुटकारा पाने के लिए उन्हें नशामुक्ति केंद्र भी भेजा गया था. परिवार का आरोप है कि वहां विजय को चम्मच खिलाए गए हैं. मरीज के स्वजन ने शामली के नशा मुक्ति केंद्र में युवक को जबरन चम्मच खिलाने की बात कही है. नशा मुक्ति केंद्र में विजय लगभग एक महीना रहा. आपरेशन के बाद से मरीज की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, दो बसों की भिड़ंत में 9 यात्रियों की मौत

उत्तर प्रदेश: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, दो बसों की भिड़ंत में आठ यात्रियों की मौत

उत्तर प्रदेश: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, दो बसों की भिडं़त में आठ यात्रियों की मौत

Leave a Reply