गरबा पंडाल में पहचान छिपाकर पहुंचे 7 मुस्लिम युवक, लड़कियों के बना रहे थे वीडियों, मचा बवाल

गरबा पंडाल में पहचान छिपाकर पहुंचे 7 मुस्लिम युवक, लड़कियों के बना रहे थे वीडियों, मचा बवाल

प्रेषित समय :20:38:20 PM / Wed, Sep 28th, 2022

पलपल संवाददाता, इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर स्थित पंढरी चौराहा स्थित गरबा पंडाल में उस वक्त हड़कम्प मच गया. जब पहचान छिपाकर पहुंचे 7 मुस्लिम युवकों को वीडियो बनाते हुए बजरंग दल के सदस्यों ने पकड़ लिया. जब युवकों ने उनके नाम व आईडी दिखाने के लिए कहा गया तो वे अपना गलत नाम बताने लगे. आईडी मांगने पर भी नहीं दिखाई. इसके बाद युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने सभी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है.

                                 इस संबंध में बजरंग दल के पदाधिकारियों ने बताया कि गरबा पंडाल में कुछ युवकों द्वारा मोबाइल फोन से गरबा कर रही लड़कियों की वीडियो बनाई जा रही थी, फोटो ली जा रही थी. संदेह होने पर कार्यकर्ताओं ने पूछताछ की तो पहले उन्होने अपने नाम संदीप, बबलू बताए. इसके बाद जब उनसे आईडी मांगी गई तो घबरा गए. सख्ती से पूछताछ करने पर अपने असली नाम बताए. जैसे ही पता चला कि वीडियो बनाने वाले व फोटो उतारने वाले मुस्लिम है तो गरबा पंडाल में हड़कम्प मच गया. घटना के बाद सभी सात युवकों को पुलिस के हवाले किया गया, जहां पर इन सभी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया.

पकड़े गए युवक मोती तबेला व मल्हारगंज क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे है. इस घटना के बाद बजरंग दल के संयोजक तनु शर्मा ने गैर हिन्दू समाज के युवकों को चेतावनी देते हुए कहा था कि वे गरबा पंडाल में आए तो अच्छा नहीं होगा. गरबा पंडालों में बजरंग दल के कार्यकर्ता तैनात रहकर प्रत्येक युवक की आईडी देखकर ही प्रवेश दिया जाएगा. गैर हिन्दू युवक पंडाल में नजर आया तो उसने बख्शा नहीं जाएगा. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः श्रेष्ठ अवसर को सर्वश्रेष्ठ उपलब्धि बनाएं! आईएसएसएफ वर्ल्ड कप शूटिंग चैम्पियनशिप की मेजबानी मध्यप्रदेश को....

मध्यप्रदेश के मंडला का जवान उग्रवादियों से हुई मुठभेड़ में शहीद

मध्यप्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी: मौसम विभाग ने इन शहरों के लिए जारी किया ऑरेंज अलर्ट

Leave a Reply