भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी से मिलने के बाद भावुक होकर रोने लगी लड़की

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी से मिलने के बाद भावुक होकर रोने लगी लड़की

प्रेषित समय :15:44:52 PM / Wed, Sep 28th, 2022

नई दिल्ली. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक लड़की कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मिलने के बाद भावुक हो गई. लड़की राहुल गांधी को देखकर अपने आंसुओं को नहीं रोक पाई और खुशी से रोने लगी. इस दौरान राहुल गांधी ने लड़की को गले लगाया. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं. राहुल गांधी की ये यात्रा कन्याकुमारी से श्रीनगर तक जाएगी. फिलहाल, उनकी यात्रा केरल से गुजर रही है. यात्रा के दौरान राहुल गांधी से लोगों के मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. इससे पहले एक छोटी बच्ची को सैंडल पहनाने में मदद करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के 18वें दिन की शुरुआत बुधवार को केरल से हुई. राहुल गांधी के साथ सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता उनके साथ आगे बढ़ रहे थे. इसी दौरान एक लड़की राहुल गांधी के नजदीक पहुंची और उन्हें देखकर रोने लगी. बता दें कि राहुल गांधी की यात्रा आज उनके निर्वाचन क्षेत्र वायनाड पहुंचेगी.

बता दें कि 3,570 किमी लंबी यात्रा 150 दिनों बाद श्रीनगर में खत्म होगी. यात्रा की शुरुआत 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी. 10 सितंबर को राहुल गांधी की ये यात्रा केरल पहुंची थी. केरल में 450 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद राहुल गांधी की ये यात्रा एक अक्टूबर को कर्नाटक पहुंचेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आप नेताओं को दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया सोशल मीडिया से एलजी के खिलाफ कंटेंट हटाने का आदेश

नई दिल्ली. मशहूर हस्तियों के पास अन्य सभी नागरिकों की तरह अधिकार हैं

दिल्ली-एनसीआर में अब सिंगल प्वॉइंट कराधान लागू, अब बिना किसी परेशानी के कर सकेंगे यात्रा

Leave a Reply