Bigg Boss 16 में एंट्री लेंगे करण कुंद्रा समेत ये 5 पूर्व कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 16 में एंट्री लेंगे करण कुंद्रा समेत ये 5 पूर्व कंटेस्टेंट्स

प्रेषित समय :08:46:31 AM / Tue, Sep 27th, 2022

‘बिग बॉस 16’ की धमाकेदार शुरुआत इस शनिवार यानी 1 अक्टूबर से होने वाली है. फैंस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. इस बीच मेकर्स ने कई कंटेस्टेंट्स के वीडियो जारी किए हैं. जिनके लुक से उनकी पहचान रिवील हो रही है. हालांकि इन कंटेस्टेंट्स ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है, जिन्हें पहली नजर में पहचानना फैंस के लिए मुश्किल है. लोग बेसब्री से कंटेस्टेंट्स के सामने आने का इंतजार कर रहे हैं.

सियासत डेली के मुताबिक, शो के करीबी सूत्र की कि ‘बिग बॉस 16’ में भी कंटेस्टेंट्स को ग्रिल करने के लिए पिछले सालों की तरह ‘तूफानी सीनियर्स’ होंगे. सूत्र ने यह भी बताया कि मेकर्स ने बिग बॉस के 5 पूर्व कंटेंस्टेंट से संपर्क किया है जो फ्रेशर्स की कमान संभालेंगे. लेकिन इस बार वह सीनियर्स के साथ-साथ विलेन के तौर पर एंट्री करेंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक, कॉन्सेप्ट के आधार पर पूर्व कंटेस्टेंट्स ‘ट्राइबल लीडर’ और ‘तूफानी सीनियर्स’ बनेंगे. जिन्हें हमने पिछले सीजन में देखा था. विरल भयानी ने अपनी पोस्ट में 2 पूर्व कंटेस्टेंट्स के नाम को रिवील किया है. ये दो पूर्व कंटेस्टेंट्स हिना खान और करण कुंद्रा हैं. हिना खान ‘बिग बॉस 11’ की रनर अप रहे चुकी हैं. जबकि करण कुंद्रा 15 के फाइनलिस्ट थे.
हिना खान और करण कुंद्रा बतौर सीनियर हिस्सा लेंगे. इनके अलावा, गौहर खान, करिश्मा तन्ना और तनीषा मुखर्जी के भी शो में बतौर सीनियर्स शामिल होने की बात भी कही जा रही है. हालांकि मेकर्स की तरफ से इन पूर्व कंटेस्टेंट्स का आधिकारिक खुलासा नहीं किया गया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply