एनआईए के इनपुट पर एटीएस ने एमपी के आठ जिलों से गिरफ्तार किए पीएफआई के 21 सदस्य

एनआईए के इनपुट पर एटीएस ने एमपी के आठ जिलों से गिरफ्तार किए पीएफआई के 21 सदस्य

प्रेषित समय :10:45:05 AM / Tue, Sep 27th, 2022

भोपाल. देश के आठ राज्यों में आज फिर पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के ठिकानों पर छापे मारे गए. मध्य प्रदेश में भी एमपी पुलिस और एटीएस पीएफआई के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापे की कार्यवाही कर रही है. इस कार्रवाई में पीएफआई के 8 जिलों से 21 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है.

एमपी पुलिस और एटीएस ने पीएफआई के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापे मारकर भोपाल, इंदौर, उज्जैन सहित करीब 8 जिलों में छापे पड़े. इसमें एटीएस ने 21 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया. इनमें से 3 सदस्यों को इंदौर और एक को भोपाल में पकड़ा गया. जिन लोगों के नाम की पुष्टि हुई उनमें इंदौर से तौसीफ अहमद, यूसुफ मौलानी, दानिश गौरी शामिल हैं. भोपाल से अब्दुल रउफ बेलिम को पकड़ा गया. बेलिम भी इंदौर का रहने वाला है. लेकिन जिला बदर की कार्रवाई के बाद से वो भोपाल में रह रहा था. इन लोगों को इससे पहले एनआईए की कार्रवाई में पकड़े गए पीएफआई के चार बड़े नेताओं से मिली जानकारी के आधार पर की गयी.

गौरतलब है कि इससे पहले पिछले हफ्ते एनआईए के देशभर में पड़े छापों में मध्य प्रदेश से भी पीएफआई के 4 नेता पकड़े गए थे. उनसे मिली जानकारी के आधार पर ही आज और लोग पकड़े गए. फिलहाल एमपी के साथ 7 राज्यों में छापे की ये कार्रवाई की जा रही है. एनआईए और पुलिस द्वारा उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश, पंजाब, दिल्ली, केरल, गुजरात, कर्नाटक और असम में पीएफआई के दफ्तरों और नेताओं के घरों पर छापे मारे जा रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्शन में एनआईए: दिल्ली, हरियाणा, पंजाब समेत देशभर में 60 स्थानों पर बदमाशों के ठिकानों पर छापेमारी

एमपी के भोपाल में एनआईए की बड़ी कार्यवाही, फिर पकड़े गए जेएमबी के 2 और आतंकवादी

दिल्ली में आतंकी साजिश का खुलासा, एनआईए ने बाटला हाउस से गिरफ्तार किया आईएसआईएस का सक्रिय सदस्य

एमपी के इन दो जिलों से एनआईए ने संदिग्धों को पकड़ा, आंतकी संगठन आईएसआईएस की गतिविधियों को लेकर दबिश

एमपी के इन दो जिलों से एनआईए ने संदिग्धों को पकड़ा, आंतकी संगठन आईएसआईएस गतिविधियों को लेकर दबिश

Leave a Reply