जन्म के 15 दिन बाद ही मां ने की अपने जुड़वा बच्चों की हत्या..!

जन्म के 15 दिन बाद ही मां ने की अपने जुड़वा बच्चों की हत्या..!

प्रेषित समय :19:46:30 PM / Tue, Sep 27th, 2022

पलपल संवाददाता, भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में दिल-दहलाने वाला घटनाक्रम सामने आया है. यहां पर एक मां ने जन्म के 15 दिन बाद ही अपने जुड़वा बेटों की गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शवों को हबीबगंज क्षेत्र में एक मंदिर के पीछे झाडिय़ों में फेंक दिया. पुलिस को पूछताछ में महिला गुमराह करती रही. लगातार की गई पूछताछ में महिला ने अपने दोनों बच्चों की हत्या करना स्वीकार कर लिया. आरोपी महिला का कहना था कि ससुराल वाले ताना मारते रहे पहले से एक बेटी है. अब जुड़वा बच्चों को जन्म दे दिया है, सबको कैसे पालेगी, इसलिए मार दिया.

                                   बताया गया है कि भोपाल के बैरसिया क्षेत्र में रहने वाली सपना धाकड़ उम्र 27 वर्ष की शादी वर्ष 2017 में कोलार गेस्ट हाउस के पास रहने वाले ब्रजमोहन धाकड़ के साथ हुई थी. शादी के बाद सपना को एक बेटी हुई. फिर 7 सितम्बर को सपना ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया. 23 सितम्बर को सुबह 4 बजे के लगभग जब परिवार के सभी लोग सो रहे थे. उस वक्त सपना दोनों बच्चों को लेकर घर से निकलकर हबीबगंज क्षेत्र में पहुंच गई. जहां पर सपना ने अपने दोनों जुड़वा बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद बच्चों को एक मंदिर के पीछे झाडिय़ों में फेंका. इसके बाद बस में बैठकर टीटी नगर पहुंची और पति को फोन कर बताया कि बच्चे चोरी हो गए हैं. इतना सुनते ही पति घबरा गया वह तलाश करते हुए रंगमहल के पास पहुंची तो पत्नी ने कहा कि मायके जाने निकली थी, रास्ते में बच्चे चोरी हो गए.

बच्चे चोरी होने की खबर टीटी नगर थाना में की गई. पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया. पुलिस ने महिला से पूछताछ के बाद सीसीटीवी कैमरे देखे तो सपना धाकड़ जब घर से निकली तो बच्चे साथ में दिखे है, लेकिन बस में सवार होकर लौटते वक्त बच्चे नहीं थी. पुलिस को यही से संदेह हो गया, पुलिस ने जब पूछताछ की तो तरह तरह की कहानियां बनाकर गुमराह करने लगी, चार दिन तक पुलिस द्वारा लगातार की गई पूछताछ में महिला ने सच्चाई बताई कि उसने दोनों बच्चों की गला घोंटकर हत्या की है. उसका कहना था कि ससुराल वाले आए दिन ताना मारते रहे कि एक लड़की पहले है अब जुड़वा बच्चे पैदा कर लिए है. तीन बच्चों को कैसे पालेगी. आज पुलिस ने जुड़वा बच्चों के शवों को भी बरामद कर लिया है. मां द्वारा जन्म के 15 दिन बाद ही जुड़वा बच्चों की हतया किए जाने की घटना के बारे में जिसने भी सुना दहल गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः श्रेष्ठ अवसर को सर्वश्रेष्ठ उपलब्धि बनाएं! आईएसएसएफ वर्ल्ड कप शूटिंग चैम्पियनशिप की मेजबानी मध्यप्रदेश को....

मध्यप्रदेश के मंडला का जवान उग्रवादियों से हुई मुठभेड़ में शहीद

मध्यप्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी: मौसम विभाग ने इन शहरों के लिए जारी किया ऑरेंज अलर्ट

Leave a Reply