राजस्थान ब्राह्मण महासभा के डेली न्यूज लेटर का शुभारंभ, उपयोगी समाचार आज की जरूरत: पं. सुभाष पाराशर

राजस्थान ब्राह्मण महासभा के डेली न्यूज लेटर का शुभारंभ, उपयोगी समाचार आज की जरूरत: पं. सुभाष पाराशर

प्रेषित समय :18:20:27 PM / Mon, Sep 26th, 2022

जयपुर. राजस्थान ब्राह्मण महासभा की ओर से अध्यक्ष पं. भंवरलाल शर्मा की भावना के अनुरूप समाजजनों के लिये जागरूकता पैदा करनेवाली समाजोपयोगी, जनोपयोगी जानकारियां नियमित तौर पर उपलब्ध करवाने की पहल के तहत डिजिटल आरबीएम डेली न्यूज लेटर का शुभारंभ सोमवार को महासभा मुख्यालय पर कार्यवाहक अध्यक्ष पं. सुभाष पराशर ने किया.
इस मौके पर प्रमुख महामंत्री सुरेश चन्द्र जोशी, न्यूज लेटर के प्रबन्ध संपादक प्रदीप द्विवेदी, आल इण्डिया ब्राह्मण फेडरेशन के राष्ट्रीय सचिव रमेश ओझा, प्रदेश पदाधिकारी प. जयदेव शर्मा, मुरारी लाल शर्मा, हीरालाल शर्मा आदि मौजूद रहे. डिजिटल डेली न्यूज लेटर महासभा के सभी ग्रुपों में प्रातः उपलब्ध रहेगा.

इस अवसर प. सुभाष पराशर ने न्यूज लेटर को हर आयु वर्ग के समाजजनों के लिये उपयोगी बनाने के साथ-साथ नैतिक शिक्षा, स्वास्थ्य शिक्षा, उपयोगी समाचारों सहित दैनिक जीवन में उपयोगी सूचनाओं के समावेश के माध्यम से बेहतर बनाने का विश्वास जताया.
उन्होने कहा कि नवीन तकनीकी का उपयोग समय की आवश्यकता है.

प्रमुख महामंत्री सुरेशचन्द्र जोशी ने महासभा के कार्यक्रम व गतिविधियों की जानकारी दी एवं महासभा के मासिक मुखपत्र ब्रह्मघोष से जुड़ने सभी समाजजनों का आव्हान किया.
आल इंडिया ब्राह्मण फेडरेशन के राष्ट्रीय सचिव रमेश ओझा ने विभिन्न स्तरों पर जारी उपयोगी साहित्य की जानकारी दी.

इस अवसर पर प्रबंध संपादक प्रदीप द्विवेदी ने बताया कि- राजस्थान ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष पंडित भंवरलाल शर्मा की शुभकामना और निर्देशानुसार नवरात्रि के शुभ अवसर पर राजस्थान ब्राह्मण महासभा के सदस्यों के लिए आरबीएम डेली न्यूज लेटर प्रारंभ किया गया है.

इस डेली न्यूज लेटर का उद्देश्य प्रतिदिन सदस्यों के लिए उपयोगी धर्म-कर्म जानकारी, प्रमुख समाचार और ब्राह्मण समाज की विविध गतिविधियों की सूचना उपलब्ध करवाना है.
यह शुरुआत है और इसमें अभी अनेक संभावनाएं हैं, इसलिए सभी ब्राह्मण बंधुओं से अनुरोध है कि इसे और बेहतर एवं उपयोगी बनाने के लिए अपने अमूल्य सुझाव (व्हाट्सएप- 8302755688) पर प्रदान करें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अशोक गहलोत के चक्रव्यूह में उलझा राजस्थान के सीएम का पद, आलाकमान भी स्तब्ध

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान: कहा- अब नई पीढ़ी को मिले मौका

मार्गदर्शन का केन्द्र हैं राजस्थान सेवा नियम, आत्मविश्वास के साथ नेतृत्व करें: शर्मा

प्रदीप द्विवेदीः राजस्थान में भी पंजाब जैसी गलतियां होती रही, तो यहां कांग्रेस का हश्र भी पंजाब जैसा ही होगा?

प्रदीप द्विवेदीः लोकप्रियता और मीडिया मैनेजमेंट नहीं, बहुमत के दम पर बनेगा राजस्थान का मुख्यमंत्री?

Leave a Reply