गहलोत कैंप के विधायकों की चेतावनी, कहा- अगर हमारी पसंद का CM नहीं बना तो गिरा देंगे सरकार

गहलोत कैंप के विधायकों की चेतावनी, कहा- अगर हमारी पसंद का CM नहीं बना तो गिरा देंगे सरकार

प्रेषित समय :20:23:32 PM / Sun, Sep 25th, 2022

जयपुर. राजस्थान में मुख्यमंत्री पद को लेकर मची गहमागहमी के गीच गहलोत कैंप के विधायकों ने कहा है कि अगर विधायकों की भावना के अनुरूप अगला सीएम नहीं बनाया तो राजस्थान में सरकार गिर सकती है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार और निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि सब चाहते गहलोत को ही सीएम रहना चाहिए. लोढ़ा ने कहा कि अगर विधायकों की भावना के खिलाफ सीएम बनाया तो सरकार गिरा सकते हैं.

गौरतलब है कि राजस्थान में सीएम बदलना कांग्रेस के लिए चुन्नौती बनता रहा है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थक विधायकों ने गहलोत को सीएम पद से न हटाने की मांग को लेकर शक्ति प्रदर्शन शुरू कर दिया. जयपुर में नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल के घर गहलोत समर्थक विधायक और मंत्री इक_ा हुए गहलोत समर्थक एक बस में एक साथ सीएम हाउस में विधायक दल की बैठक में जाऐंगे.

अशोक गहलोत के सलाहकार और निर्दलीय विधायक संयम लोढा ने कहा कि गहलोत को ही सीएम रखना चाहिए, अगर हटाया तो सरकार गिर सकती है. एक और गहलोत समर्थक मंत्री और राष्ट्रीय लोकदल के विधायक सुभाष गर्व ने सचिन पायलट पर हमला बोला और कहा  कि गहलोत सरकार को गिराने की साजिश रचने वालो को सीएम बनाया तो सरकार गिर जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रदीप द्विवेदीः राजस्थान में भी पंजाब जैसी गलतियां होती रही, तो यहां कांग्रेस का हश्र भी पंजाब जैसा ही होगा?

प्रदीप द्विवेदीः कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर भी अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री रखना ही होगा, वरना राजस्थान भी गुजरात बन जाएगा?

प्रदीप द्विवेदीः लोकप्रियता और मीडिया मैनेजमेंट नहीं, बहुमत के दम पर बनेगा राजस्थान का मुख्यमंत्री?

Leave a Reply