सोनी ने भारत में लॉन्च किए वायरलेस हेडफोन, मिलेगी 30 घंटे की बैटरी लाइफ

सोनी ने भारत में लॉन्च किए वायरलेस हेडफोन, मिलेगी 30 घंटे की बैटरी लाइफ

प्रेषित समय :10:41:43 AM / Fri, Sep 23rd, 2022

सोनी ने भारत में WX-1000XM5 वायरलेस हेडफोन पेश किए हैं. नए हेडफोन WH-1000XM4 के सक्सेसर है. कंपनी ने इसे एक नया डिजाइन दिया है. इसमें बेहतर नॉइज कैंसलिंग कैपेबलिटी दी गई है. कंपनी ने इसे इस साल मई में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था और अब यह भारत में आया है. कंपनी का दावा है कि यह हैडफोन 30 घंटे के बैटरी लाइफ के साथ आता है. WH-1000XM5 वायरलेस हेडफोन की भारत में कीमत 34,990 रुपये है और यह ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. अगर आप हेडफोन को आज से शुरू हुए प्री-ऑर्डर के जरिए बुक करते हैं, तो यह आपको 26,999 रुपये की कीमत पर मिल सकते हैं. 1000XM5 की शिपिंग 8 अक्टूबर से शुरू होगी और इसे सोनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर, रिटेल स्टोर, अधिकृत ऑफलाइन पार्टनर्स और भारत के प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टल्स से खरीदा जा सकता है.

हैडफोन का नया डिजाइन
WH-1000XM5 में एक नया डिजाइन है, जिसमें पतले हेडबैंड और रोटेटिंग ईयर कप हैं. दाहिने कान के ऊपर सरफेस एरिया पर टच कंट्रोल दिया गया है, जिसका उपयोग वॉल्यूम और प्लेबैक को नियंत्रित करने के लिए किया जा सकता है. ये हेडफोन्स नए V1 प्रोसेसर के साथ आते हैं. शानदार नॉइज कैंसलिंग ऑफर करने के लिए कंपनी इनमें 8 माइक दे रही है.

30 मिमी के ड्राइवर- इसमें 30 मिमी के ड्राइवर दिया गया है जो नेचुरल साउंड आउटपुट और हाई frequency रिस्पोंस प्रदान करता है. हेडफोन्स में वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है. इसमें SBC, AAC, LDAC ऑडियो फॉर्मैट का सपोर्ट भी मिलता है. बेहतर साउंड क्लैरिटी के लिए कंपनी ने इनमें DSEE Extreme भी दिया है.

30 घंटे की बैटरी लाइफ- कंपनी का दावा है कि हेडफोन एक बार चार्ज होने पर 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकते हैं. इसके अलावा हेडफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है जो आपको 3 मिनट के चार्ज के साथ 3 घंटे का प्लेटाइम दे सकता है. हेडफोन्स को चार्ज करने के लिए यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply