जोमैटो के डिलीवरी बॉय की करतूत: पार्सल देने के दौरान युवती को किया जबरन किस

जोमैटो के डिलीवरी बॉय की करतूत: पार्सल देने के दौरान युवती को किया जबरन किस

प्रेषित समय :14:27:51 PM / Tue, Sep 20th, 2022

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे के येवलेवाड़ी इलाके की पॉश सोसायटी में एक 40 साल के जोमैटो डिलीवरी बॉय के द्वारा खाने का पार्सल देने के दौरान 19 साल की युवती को जबरन किस करने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद युवती ने पुलिस से इसकी शिकायत की है. जिस पर पुलिस ने आरोपी डिलीवरी बॉय रईस शेख को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को दी अपनी शिकायत में युवती ने बताया कि वह इंजीनियरिंग की छात्रा है. 17 सितंबर की रात करीब 9:30 बजे उसने जोमैटो से खाना ऑर्डर किया था. जिसके बाद डिलीवरी बॉय खाना लेकर युवती के अपार्टमेंट में पहुंचा. डिलीवरी बॉय ने सबसे पहले लड़की को पार्सल दिया और फिर पीने के लिए पानी मांगा.

युवती ने बताया कि जैसे ही वह पानी लेकर आई, वह उससे घरवालों के बारे में पूछने लगा. जब युवती ने बताया कि वह फ्लैट में अपनी दो दोस्तों के साथ रहती है और वो भी इस समय अपने घर गई हुई हैं. ये बात सुनते ही डिलीवरी बॉय ने लड़की से दोबारा एक और गिलास पानी मांगा.

युवती ने बताया कि वह जैसे ही लड़की पानी लाने के लिए मुड़ी तो जोमैटो बॉय ने उसे पीछे से पकड़ लिया और गाल पर दो बार किस कर दिया. किस करने के बाद जोमैटो बॉय वहां से चला गया. जाते-जाते उसने यह भी कहा कि वह उसके अंकल जैसा है. अगर उसे किसी भी तरह की मदद की जरूरत हो तो वह बेझिझक उसे कह सकती है. इतना ही नहीं डिलीवरी बॉय ने जाने के बाद युवती को मैसेज भी किया. जिसके बाद युवती ने कोंढवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जोमैटो के दलित डिलीवरी बॉय से खाना लेने से किया इनकार, थूका, गालियां दी, पीटा, 14 पर एफआईआर

FSSAI ने लागू किया नया नियम: स्विगी-जोमैटो को 1 जुलाई से डिलीवर करना होगा सिर्फ क्वालिटी फूड

देश में जोमैटो और स्विगी डाउन, लंच के समय ऑर्डर नहीं कर पाए यूजर्स, कई शहरों में सामने आये मामले

जोमैटो के शेयरों में जबरदस्त तेजी, लिस्टिंग होते ही मार्केट कैप 1 लाख करोड़ के पार

महिला पर हमला करने वाला जोमैटो का डिलिवरी बॉय गिरफ्तार, कंपनी ने मांगी माफी

Leave a Reply