13 साल बाद आ रहे अवतार के सीक्वल में दिखेगी पानी के अंदर की दुनिया

13 साल बाद आ रहे अवतार के सीक्वल में दिखेगी पानी के अंदर की दुनिया

प्रेषित समय :09:05:24 AM / Tue, Sep 20th, 2022

हॉलीवुड फिल्मों के जानेमाने डायरेक्टर जैम्स कैमरून की फिल्म अवतार द वे ऑफ वॉटर इस साल  16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बता दें कि 2009 में आई नीली दुनिया के लोगों की जिंदगी पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। अब 13 साल बाद इसका सीक्वल आ रहा है। मेकर्स ने प्लान बनाया है कि फिल्म के दूसरे पार्ट को रिलीज करने से पहले पहला पार्ट एक फिर दर्शकों के सामने आया जाए ताकि वे इस मूवी को री-कॉल कर सके। रिपोर्ट्स की मानें तो भारी भरकम वाले बजट की इस फिल्म के अभी 3 पार्ट और आना बाकी जो आने वाले 6 सालों में रिलीज किए जाएंगे। 

फिल्म की लीड एक्ट्रेस सिगौरनी व्हिवर ने हाल ही में दिए एक इटंरव्यू में फिल्म में जुड़े अपने एक्सपीरिंयस शेयर किए। उन्होंने कहा कि 10 साल पहले मैंने इस फ्रेंचाइजी के साथ काम करने के लिए पहली बार कमिटमेंट किया था। और इसी बीच कैमरीन ने इस फिल्म से जुड़ी 4 और स्टोरिज तैयार कर ली। इस बार पानी के अंदर की दुनिया का अनुभव काफी खास रहा। रिपोर्ट्स की मानें तो 16 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म अवतार द वे ऑफ वॉटर में पानी के अंदर की दुनिया को दिखाया जाएगा। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को करीब 1900 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया है। फिल्म में जोई सल्दाना, स्टीफन लांग, केट विंसलेट, सैम वर्थिंगटन, विन डीजल, क्लिफ कर्टिस लीजड और एडी फाल्को लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे।

जेम्स कैमरून के डायरेक्शन में बनी फिल्म अवतार 2 का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे है। अवतार 2 के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को अंडर वॉटर शूट किया गया है। इस फिल्म की रिलीज डेय को करबी 8 बार टाला गया और आखिरी अब ये इसी साल दिसंबर में रिलीज की जा रही है। इतना ही नहीं इसके आने वाले 3 और पार्ट की रिलीज डेट भी रिवील की जा चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसका तीसरा पार्ट 20 दिसंबर 2024 को रिलीज किया जाएगा। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply