दो सौ करोड़ के क्लब में शामिल हुई रणबीर-आलिया स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र

दो सौ करोड़ के क्लब में शामिल हुई रणबीर-आलिया स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र

प्रेषित समय :13:27:29 PM / Mon, Sep 19th, 2022

मुंबई. कमाई नये रिकॉर्ड स्थापित कर रही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. बायकॉट और कैंसिल ट्रेंड्स की धज्जियां उड़ाते हुए इस फिल्म का टोटल कलेक्शन रिलीज होने के 10 दिन में ही 200 करोड़ के पार पहुंच चुका है.

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के बिजनेस में 10वें दिन फिर एक बार जोरदार जंप देखने को मिले. रविवार को फिल्म के बिजनेस में 15 पर्सेंट का उछाल आया. एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रविवार को 16 करोड़ 25 लाख से 17 करोड़ 25 लाख रुपये के बीच कमाई की है. इस तरह फिल्म का टोटल बिजनेस 209-210 करोड़ रुपये के आसपास हो चुका है.

लॉकडाउन के बाद से ही बॉलीवुड को एक ऐसी फिल्म की जरूरत थी जो दर्शकों को फिर से सिनेमाघरों में खींच लाए. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र न सिर्फ मेकर्स के लिए बल्कि थिएटर मालिकों और डिस्ट्रिब्यूटर्स के लिए भी मुसीबतों को खत्म करने वाला ब्रह्मास्त्र साबित हुई है. अभी तक यह फिल्म बेहिसाब रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और लगातार थिएटर्स में बनी हुई है.

फिल्म ने दूसरे हफ्ते में 40 करोड़ के करीब कमाई की है. लोग लगातार फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं और ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म 250 करोड़ क्लब में भी शामिल हो जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ब्रह्मास्त्र बना रही कमाई का नया रिकार्ड, 2 दिन में कमाए 160 करोड़, कोरोना के बाद पहली हिंदी फिल्म ने की इतनी कमाई

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र ने दूसरे दिन तक कमा लिए 78 करोड़

ब्रह्मास्त्र: रणबीर-आलिया को मौनी ने दी टक्कर

ब्रह्मास्त्र के बायकॉट पर आलिया भट्ट बोलीं- कुछ नेगेटिव नहीं

ब्रह्मास्त्र को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ी राहत, 18 वेबसाइट पर लगाई रोक, रणबीर कपूर की है मुख्य भूमिका

Leave a Reply