फिर से वापसी करने जा रहे यो यो हनी सिंह, नया एल्बम 3.0 करेंगे लॉन्च

फिर से वापसी करने जा रहे यो यो हनी सिंह, नया एल्बम 3.0 करेंगे लॉन्च

प्रेषित समय :10:37:05 AM / Sun, Sep 18th, 2022

पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर यो यो हनी सिंह काफी समय से पारिवारिक व्यस्तताओं के चलते मीडिया सुर्खियों से दूर हैं. हनी सिंह के आलोचकों का तो यहां तक कहना है कि उनकी करियर अब समाप्ति की ओर है. ऐसे में अपने आलोचकों को करारा जवाब देने हनी सिंह फिर से संगीत की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. हनी सिंह ने हनी 3.0 एल्बम का ऐलान करके पंजाबी सिंगर ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. जल्द ही इस एल्बम के गाने भी रिलीज कर दिए जाएंगे. लेकिन इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस की बेकरारी काफी बढ़ गई है.

हनी सिंह ने अपने नए एल्बम 3.0 की झलक भी अपने फैन्स के साथ साझा किया है. गानों की झलक देखकर ही लग रहा है कि हनी सिंह फिर से अपने पूरे स्वैग के साथ वापसी करने जा रहे हैं. अब तक हनी सिंह ने जितने भी गाने बनाए हैं, उन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया है. साथ ही हनी सिंह के गानों पर आज भी लोग थिरकने से रोक नहीं पाते. पारिवारिक समस्याओं के चलते हनी सिंह पिछले कुछ समय से लाइम लाइट से दूर थे. अब हनी सिंह फिर से एक बार वापसी करने जा रहे हैं.

बता दें कि हनी सिंह का हाल ही में तलाक हुआ है. तलाक को लेकर हनी सिंह काफी सुर्खियों में रहे. हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी के साथ विवाद चल रहा था. लंबे समय तक विवाद के बाद दोनों ने सहमति से तलाक ले लिया. तलाक को लेकर हनी सिंह काफी खबरों में बने रहे. हनी सिंह ने पत्नी को तलाक के बाद 1 करोड़ रुपये एलिमनी के रूप में भी दिए हैं. इसको लेकर भी मीडिया में काफी खबरें देखने को मिलती रहीं.

वहीं काफी समय से लाइमलाइट से दूर रह रहे हनी सिंह को उनके फैन्स भी काफी मिस कर रहे थे. हनी सिंह के नए एल्बम 3.0 के अनाउंसमेंट के बाद फैन्स भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने हनी सिंह से जल्दी ही नए गानों को लॉन्च करने की भी अपील की है. अब हनी सिंह एक बार फिर अपने 3.0 एल्बम को लेकर खबरों में छाए हुए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply