चंडीगढ़ः छात्राओं की नहाते वक्त का वीडियो वायरल, देर रात जोरदार हंगामा, 8 ने की सुसाइड की कोशिश

चंडीगढ़ः छात्राओं की नहाते वक्त का वीडियो वायरल, देर रात जोरदार हंगामा, 8 ने की सुसाइड की कोशिश

प्रेषित समय :08:37:14 AM / Sun, Sep 18th, 2022

चंडीगढ़. चंडीगढ़ की एक निजी यूनिवर्सिटी में शनिवार देर रात 2ः30 बजे खूब हंगामा हुआ. आरोप है कि गर्ल्स हाॅस्टल की एक लड़की ने ही अन्य 60 लड़कियों की नहाते समय वीडियो बनाकर युवकों को भेज दिया. लड़कों ने उस वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक गर्ल्स  हाॅस्टल में रहने वाली लड़कियों की काफी समय से नहाते समय वीडियो बनाया जा रहा था. यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं का कहना है कि मैनेजमेंट उन पर इस मामले को दबाने का दबाव बना रहा है. इस घटना के बाद भड़के छात्र-छात्राओं ने देर रात यूनिवर्सिटी कैम्पस में विरोध प्रदर्शन किया.

बताया जा रहा है की जिस युवती पर अन्य लड़कियों का वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप है, उसे हाॅस्टल के एक कमरे में बंद करके रखा गया है. हंगामा इतना बढ़ गया कि सिक्योरिटी गार्ड्स को यूनिवर्सिटी का मुख्य गेट बंद करना पड़ा. पुलिस को इसकी सूचना दी गई. भड़के स्टूडेंट्स ने पुलिस की गाड़ियां पलट दीं, जिसके चलते पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. सूत्रों से पता चला है कि जिस युवक ने इंटरनेट मीडिया पर युवतियों का वीडियो वायरल किया है वह शिमला का रहने वाला है. निजी यूनिवर्सिटी में लड़कियों के बाथरूम के अंदर से वीडियो बनाते हुए आरोपी युवती को रंगे हाथों पकड़ा गया है, जिसका वीडियो यूनिवर्सिटी के ही एक स्टूडेंट ने यूट्यूब पर पोस्ट किया है.

लगे ‘वी वांट जस्टिस’ के नारे
यूनिवर्सिटी के सामने छात्रों ने काफी हंगामा किया. छाओं ने यूनिवर्सिटी के गेट पर ‘वी वांट जस्टिस’ के नारे लगाए और विरोध प्रदर्शन किया. आरोपी छात्रा की पहचान की जा चुकी है. हॉस्टल में यूनिवर्सिटी प्रशासन ने अन्य छात्राओं के सामने उससे पूछताछ की है. छात्रा ने यूनिवर्सिटी प्रशासन की पूछताछ में बताया कि वह लंबे वक्त से छात्राओं की वीडियो बना रही थी. वह जिस लड़के को यह वीडियोज भेजती थी वह शिमला का रहने वाला है. हालांकि पुलिस की ओर से फिलहाल किसी तरह के मामला दर्ज होने या गिरफ्तारी की बात सामने नहीं आई है.

आठ छात्राओं ने की खुदकुशी की कोशिश
जब छात्राओं ने उन वीडियोज को इंटरनेट पर देखा तो पूरा मामला सामने आया. इस घटना की वजह से हॉस्टल में रहने वाली 8 छात्राओं ने खुदकुशी की कोशिश की है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इनमें से एक छात्रा की हालात गंभीर बताई जा रही है. बाकी छात्राओं को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने की दबाने की कोशिश
छात्रों ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर मामले को दबाने का आरोप लगाया है. छात्रों का कहना है कि इस घटना की शिकायत उन्होंने यूनिवर्सिटी प्रबंधन से की थी. लेकिन उन्होंने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. इसी वजह से छात्रों का गुस्सा भड़क गया और वह देर रात यूनिवर्सिट पहुंच गए. जिस लड़की ने यह वीडियोज बनाए हैं उसे हॉस्टल के कमरे में बंद किया गया है ताकि अन्य छात्र उस पर हमला न कर दें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply