'ब्रह्मास्त्र' की सक्सेस पर मालदीव में चिल करती दिखीं मौनी रॉय


प्रेषित समय :12:51:52 PM / Sat, Sep 17th, 2022

'ब्रह्मास्त्र' की सक्सेस को देखते हुए मौनी रॉय इन दिनों मालदीव में चिल कर रही हैं. वह मालदीव वेकेशन से लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं. उन्होंने कुछ देर पहले भी दो तस्वीरें शेयर की हैं. इससे पहले भी उन्होंने बिकिनी वाली कई तस्वीरें शेयर की और एक लंबा नोट लिखा है. मौनी रॉय ने 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा' में बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है. उनकी अदाकारी के लिए ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटिक तक ने तारीफें कीं. वह फिल्म में विलेन बनी हैं.

मौनी हाल ही में अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सक्सेस को एन्जॉय करने के लिए मालदीव पहुंची हैं. उन्होंने पिंक बिकिनी में तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक सनग्लास से कंप्लीट किया. इससे पहले, मौनी रॉय ने ब्लैक बिकिनी मोनोकोनी वाली तस्वीरें शेयर की और एक लंबा नोट लिखा है. इन तस्वीरों में समुंद्र की पानी में चिल करते हुए दिख रही हैं. 

मौनी रॉय ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "सब कुछ आपकी तत्परता और इच्छा पर निर्भर करता है कि आप अंजान जगह में जाएं और उस रहस्यमय और अमूल्य स्थिति में जीएं मौनी रॉय ने आगे लिखा, "सवाल यह है कि क्या आप वो सब देने के लिए तैयार हैं जब भगवान आपके दरवाजे पर दस्तक देते हैं? परमात्मा को पूरी तरह से जाने."
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply